शाहजहांपुर में 7 साल की बच्ची से रेप, साइकिल से घुमाने के बहाने बाहर ले गया था युवक

घटना के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
घटना के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महेंद्र पाल सिंह (Mahendra Pal Singh) ने बताया कि आरोपी ने स्कूल के पास सुनसान झाड़ियों में ले जाकर बच्ची के साथ कथित दुराचार किया.

  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले (Shahjahanpur District) में रविवार की शाम सात साल की बच्ची के साथ एक युवक द्वारा दुराचार (Rape) का कथित मामला प्रकाश में आया है. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस क्षेत्राधिकारी महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि आज शाम रोजा थाना (Roja Police Station) अंतर्गत कस्बे में रहने वाली सात साल की बच्ची अपने घर के पीछे खेल रही थी. तभी वही रहने वाला शोभित उसे साइकिल पर घुमाने के बहाने बिठा कर ले गया.

सिंह ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने स्कूल के पास सुनसान झाड़ियों में ले जाकर बच्ची के साथ कथित दुराचार किया. बच्ची जब खून से लथपथ घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई तब परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने आरोपी शोभित के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस किशोरी को लेकर बिसंडा थाना पहुंची
बता दें कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों रेप की घटनाएं बढ़ गई हैं. बीते दिनों बांदा में बाजार के लिए निकली एक किशोरी (Teenager) का आरोप था कि उसके परिचित मनोज ने मोबाइल (Mobile) फोन देने के बहाने उसे एक दुकान पर ले गया, जहां पर लड़की अचानक बेसुध हो गई. उसके बाद मनोज ने उसको बंधक बना लिया और एक कमरे में ले जाकर मनोज और उसके तीन अन्य दोस्तों ने किशोरी के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया. लेकिन देर शाम तक जब वह वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की. किशोरी के नहीं मिलने पर परिजनों ने उसकी गुमशूदगी की रिपोर्ट बिसंडा थाने में लिखवा दी. इसके बाद पुलिस ने किशोरी को मोबाइल सर्विलांस और अन्य तकनीकों के जरिए फतेहपुर जनपद से खोज निकाला और पुलिस किशोरी को लेकर बिसंडा थाना पहुंची.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज