Home /News /uttar-pradesh /

8 women drug paddlers arrested by saharanpur police 23 lakh worth smack recovered upat

सहारनपुर: 8 महिला ड्रग स्मगलर गिरफ्तार, 23 लाख कीमत की स्मैक बरामद 

Saharanpur: 8 महिला ड्रग तस्कर  गिरफ्तार

Saharanpur: 8 महिला ड्रग तस्कर गिरफ्तार

Saharanpur News: पुलिस के मुताबिक भूरी और बबली पिछले कई सालों से नशे के कारोबार में लिप्त हैं. भूरी का पति भी नशे का कारोबार करता है. भूरी पर पहले भी नशे के पदार्थ सप्लाई करने के कई मामले दर्ज हैं. इन्होंने अपने साथ सहारनपुर की रहने वाली गरीब महिलाओं को मिलाया और अपना गिरोह बना लिया. पैसों के लालच में ये महिलाएं भूरी के साथ मिल गई. महिलाएं घर-घर जाकर स्मैक की डिलीवरी कर रही थी.

अधिक पढ़ें ...

सहारनपुर. सहारनपुर के थाना कुतबुशेर पुलिस ने शुक्रवार को अंतर्राजीय स्मैक तस्कर गैंग का भड़ाफोड़ किया। पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि कुतुबशेर थाना छेत्र में एक महिला गैंग लगातार स्मैक की तस्करी कर रहा है, जिसके तार उत्तराखंड राज्य के  देहरादून और हरिद्वार तक जुड़े हैं. यह गैंग आसपास के स्कूल और कॉलेजो में भी युवाओ को स्मैक सप्लाई करते थे. इस गैंग में कुल 8 महिलाएं थी और गैंग की लीडर उजमा उर्फ भूरी है. इनके पास से पुलिस ने लगभग 23 लाख कीमत की कुल 140 ग्राम स्मैक व 12490 रुपये बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक भूरी और बबली पिछले कई सालों से नशे के कारोबार में लिप्त हैं. भूरी का पति भी नशे का कारोबार करता है. भूरी पर पहले भी नशे के पदार्थ सप्लाई करने के कई मामले दर्ज हैं. इन्होंने अपने साथ सहारनपुर की रहने वाली गरीब महिलाओं को मिलाया और अपना गिरोह बना लिया. पैसों के लालच में ये महिलाएं भूरी के साथ मिल गई. महिलाएं घर-घर जाकर स्मैक की डिलीवरी कर रही थी.

देहरादून और हरिद्वार तक फैला था नेटवर्क
पुलिस ने बताया कि ये लोग अपने ठिकाने से स्मैक लेकर अपने-अपने क्षेत्र में जाकर अपने घरों व उसके आसपास फुटकर में स्मैक बेचते थे. सोनिया व भूरी बड़ी मात्रा में माल लेकर देहरादून व हरिद्वार में सप्लाई करती थी. इस सम्बन्ध मे एक युवती द्वारा सोनिया पर 15 मार्च 2022 को आरोप भी लगाया था. युवती द्वारा सोनिया पर पति वसीम से मिलकर देहरादून मे ड्रग न सप्लाई करने पर उसके साथ रेप करने का भी आरोप लगाया है. इस मामले में थाना कुतुबशेर में मुकदमा भी पंजीकृत है. हालांकि पीड़िता बाद में 164 सीआरपीसी के बयानों में आरोपों से मुकर गई थी. इस प्रकरण मे गैंग लीडर भूरी का पति अब्दुल कादिर भी नशे का अवैध कारोबार देहरादून व अन्य शहरों में कर रहा है. इस गैंग को उजमा उर्फ भूरी लीड करती है. अब सभी पुलिस गिरफ्त में है और इन सबको जेल भेजा जा रहा है.

Tags: Saharanpur news, Saharanpur Police, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर