UP के आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी के बाद पत्नी भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, DM ने कही ये बात
Saharanpur News in Hindi

UP के आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी के बाद पत्नी भी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, DM ने कही ये बात
कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद मंत्री धर्मसिंह सैनी को मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन में रखा गया है.

मंत्री धर्म सिंह सैनी (Dharm Singh Saini) के कोरोना संक्रमित (Corona Infected) होने की शनिवार को पुष्टि हुई थी. एक दिन बाद रविवार को उनकी पत्नी की भी कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के आयुष मंत्री डॉ. धर्म सिंह सैनी (Dharm Singh Saini) की पत्नी के भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीएस सोढी ने बताया कि डॉ. सैनी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की शनिवार को पुष्टि हुई थी. रविवार को उनकी पत्नी की भी कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि मंत्री के परिवार के अन्य सदस्यों की कोविड-19 जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

शनिवार को मंत्री धर्म सिंह सैनी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन कर दिया गया. जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि उनके संपर्क में आने वाले लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं.

खांसी की शिकायत के बाद मंत्री ने कराया था कोरोना टेस्ट 



जानकारी के मुताबिक, आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी ने गले में खराश और खांसी की शिकायत को लेकर कोरोना टेस्ट (Corona Test) करवाया था. शनिवार को उनकी रिपोर्ट कोरोन पॉजिटिव आयी. एक दिन पहले ही मंत्री सैनी ने ढोला खेड़ी पुल का भूमि पूजन किया था. उसी के बाद उनके गले में परेशानी सामने आई.
पूर्व सांसद हाजी फजर्लुरहमान की रिपोर्ट नेगेटिव 

गौरतलब है कि सहारनपुर के पूर्व सांसद फजलुर्रहमान अपने बेटे, भतीजे एवं चार अन्य परिजनों के साथ कोरोना संक्रमित होने के चलते मेडिकल कॉलेज में पहले से ही भर्ती हैं. लेकिन रविवार को पूर्व सांसद की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

डॉ सोढ़ी ने बताया कि बसपा के पूर्व सांसद हाजी फजर्लुरहमान और उनके बेटे की कोविड-19 जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लेकिन उन्हें एहतियातन 11 दिनों के लिए पृथक-वास में भेज दिया गया है.

यूपी में अब तक 18761 लोग डिस्‍चार्ज
सूचना एवं गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि पिछले 24 घंटों में 12 लोगों की मौत हो गयी. राज्य में इस वायरस से अब तक मरने वालों की संख्या 785 हो गयी है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से संक्रमण के 1155 नये मामले सामने आये हैं. इसके साथ उत्‍तर प्रदेश में कोरोना के मामलों की संख्‍या बढ़कर 27707 हो गयी है. हालांकि अब तक कुल 18761 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. इस प्रकार प्रदेश में उपचाराधीन मामलों की कुल संख्या 8161 है.

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading