Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: अखिलेश यादव से गठबंधन पर बोले ओवैसी, मोहब्बत एकतरफा नहीं हो सकती!

UP Chunav: अखिलेश यादव से गठबंधन पर बोले ओवैसी, मोहब्बत एकतरफा नहीं हो सकती!

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- 60 साल से हम पर कभी आतंकवाद, फिरकपरस्ती का इल्जाम लगा.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- 60 साल से हम पर कभी आतंकवाद, फिरकपरस्ती का इल्जाम लगा.

Saharanpur News: बता दें कि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी लगातार अपने चुनावी भाषणों में अखिलेश यादव पर हमलावर हैं. वो बीजेपी के साथ साथ सपा, बसपा और कांग्रेस को लगातार मुस्लिमों की अनदेखी का आरोप लगाकर घेर रहे हैं. ओवैसी की पार्टी ने यूपी में 100 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया हुआ है. जिसके लिए ओवैसी लगातार शोषित, वंचित समाज सम्मेलन कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

सहारनपुर. यूपी चुनाव (UP Chunav) से पहले एआईएमआईएम (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से गठबंधन को लेकर एक अहम बयान दिया है. शनिवार को सहारनपुर (Saharanpur) के बेहट विधानसभा में शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित करते हुए गठबंधन के मुद्दे पर ओवैसी ने अखिलेश को घेरा. जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि “हम कांग्रेस-बीजेपी को छोड़कर किसी से भी गठबंधन करना चाहते हैं लेकिन जब एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से AIMIM से गठबंधन का सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ओवैसी पर इल्ज़ाम लगते हैं.

60 साल से हम पर कभी आतंकवाद, फिरकपरस्ती का इल्जाम लगा. सुन लो अखिलेश मुझे तुमसे किसी सर्टिफिकेट की ज़रूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि 11 फीसद तुम यादव हो, 19 फीसद मुस्लिम हैं. तुम अगर सीएम बने तो मुसलमान के वोट की खैरात से बने हो.” न्यूज18 ने जब असद्दुदीन ओवैसी से अखिलेश यादव चुनावी गठबंधन पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि “अक्सर लोग कहते हैं ओवैसी अलायंस नहीं करना चाहते. हम तो अलायंस चाहते हैं. अब अगर कोई हमको नीचे गिराएगा और कहेगा इन पर इल्ज़ाम लगते हैं. मोहब्बत एकतरफा नहीं हो सकती.

UP News: एटा जिला जेल में कोरोना विस्फोट, एक पुलिसकर्मी सहित 7 लोग मिले संक्रमित

अलायंस टीवी कैमरा पर नहीं बोला जाता. लेकिन उन्होंने अनाप शनाप आरोप लगाए. इलज़ाम हम पर ही लगता है.” बता दें कि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी लगातार अपने चुनावी भाषणों में अखिलेश यादव पर हमलावर हैं. वो बीजेपी के साथ साथ सपा, बसपा और कांग्रेस को लगातार मुस्लिमों की अनदेखी का आरोप लगाकर घेर रहे हैं. ओवैसी की पार्टी ने यूपी में 100 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया हुआ है. जिसके लिए ओवैसी लगातार शोषित, वंचित समाज सम्मेलन कर रहे हैं.

Tags: AIMIM, AIMIM Chief, Akhilesh yadav, Asaduddin owaisi, Saharanpur news, Samajwadi party, UP Election 2022, UP politics, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर