होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /पश्चिम यूपी में सपा को एक और झटका, पूर्व मंत्री धर्म सिंह सैनी थामेंगे बीजेपी का दामन

पश्चिम यूपी में सपा को एक और झटका, पूर्व मंत्री धर्म सिंह सैनी थामेंगे बीजेपी का दामन

Saharanpur News: पूर्व मंत्री डॉ धर्म सिंह सैनी आज थामेंगे बीजेपी का दामन

Saharanpur News: पूर्व मंत्री डॉ धर्म सिंह सैनी आज थामेंगे बीजेपी का दामन

UP Political News: नकुड़ विधानसभा से चार बार के विधायक और बसपा और योगी सरकार के पहले कार्यकाल में आयुष मंत्री रहे डॉ धर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

2022 के विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल हुए थे धर्म सिंह सैनी
नकुड़ विधानसभा सीट से चार बार विधायक रहे धर्म सिंह सैनी को 2022 में मिली हार

सहारनपुर. 4 बार के MLA और पूर्व मंत्री डॉ धर्म सिंह सैनी बुधवार को सामजवादी पार्टी का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल होंगे। पूर्व मंत्री धर्म सिंह सैनी खतौली में आज होने वाली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा के दौरान बीजेपी ज्वॉइन करेंगे। अपने हजारों समर्थकों के साथ आज सुबह अपने निवास से खतौली के लिए निकलते हुए मीडिया से बातचित में उन्होंने खुद बीजेपी में शामिल होने की बात कही.

बता दें कि नकुड़ विधानसभा से चार बार के विधायक और बसपा और योगी सरकार के पहले कार्यकाल में आयुष मंत्री रहे डॉ धर्म सिंह सैनी ने 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया था. हालांकि उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा. तभी से वे समाजवादी पार्टी में साइडलाइन थे. धर्म सिंह सैनी ने अपने समर्थकों से राय मशवरा कर बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया है.

नहीं बताई पार्टी छोड़ने की वजह
मीडिया से बातचीत में धर्म सिंह ने कहा कि आज हजारों समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी छोड़कर अपने घर वापस जा रहे हैं. हालांकि उन्होंने यह वजह नहीं बताई कि उन्होंने यह फैसला क्यों किया? बता दें कि धर्म सिंह सैनी तीन बार बसपा और एक बार बीजेपी से विधायक चुने जा चुके हैं. 2022 का विधानसभा चुनाव उन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर लड़ा था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

Tags: BJP, Saharanpur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें