शामलीः भट्टा मालिक की दबंगई, पैसे मांगने पर दर्जनों मजदूरों को बेरहमी से पीटा

दबंग भट्टा मालिक की पहचान अशोक मलिक के रूप में हुई है, जो इलाके में अपनी दबंगई लिए मशहूर है. भट्टा मालिक के खिलाफ न्याय के लिए मजदूरों ने इकट्ठा होकर जिला कलक्ट्रेट में धरना दिया

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 27, 2018, 10:17 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 27, 2018, 10:17 PM IST
शामली जिले में एक भट्टा मालिक की दबंगई से परेशान एक दर्जन से अधिक मजदूरों ने बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन किया और भट्टा मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित मजदूरों का आरोप है कि मजदूरी के पैसे मांगने पर भट्टा मालिक ने उनके साथ मारपीट की. मजदूरों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक मामला बाबरी थाना क्षेत्र के बनतीखेड़ा गांव का है, जहां के निवासी दर्जनों पीड़ित मजदूर आदर्श मण्डी थाना क्षेत्र के आदमपुर में स्थित एक ईंट-भट्टे पर पीछे काफी समय से मजदूरी कर रहे हैं, लेकिन बुधवार को जब मजूदरों ने भट्टा मालिक से मजूदरी के पैसे मांगे तो भट्टा मालिक ने पैसे देने के बजाय लाठी-डंडों से उनको पिटवा दिया, जिसमें दर्जनभर से अधिक मजदूर घायल हो गए.

यह भी पढ़ें-राज्यपाल के आदेश के बाद, मृतक मजदूर की धनराशि हड़पने वाले अफसर पर गिरी गाज

दबंग भट्टा मालिक की पहचान अशोक मलिक के रूप में हुई है, जो इलाके में अपनी दबंगई लिए मशहूर है. भट्टा मालिक के खिलाफ न्याय के लिए मजदूरों ने इकट्ठा होकर जिला कलक्ट्रेट में धरना दिया और आरोपी भट्टा मालिक के खिलाफ कार्रवाही की मांग की है.

जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह के आदेश के बाद आरोपी भट्टा मालिक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्जकर कार्यवाही शुरू कर दी गई है और घायलों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें-शामली: CO सिटी ने हॉस्पिटल कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

(रिपोर्ट-शहनवाज राना, शामली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर