लाइव टीवी

अखिलेश-मायावती की रैली में भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण के लहराए पोस्टर्स

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 7, 2019, 2:03 PM IST
अखिलेश-मायावती की रैली में भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण के लहराए पोस्टर्स
चंद्रशेखर आजाद रावण के पोस्टर लगे

सहारनपुर के देवबंद में बसपा-सपा और रालेद की संयुक्त रैली में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण के पोस्टर नजर आए.

  • Share this:
सहारनपुर के देवबंद में बसपा-सपा और रालेद की संयुक्त रैली में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण के पोस्टर नजर आए. महागठबंधन की इस रैली में भीम आर्मी के समर्थक चंद्रशेखर के बड़े-बड़े पोस्टर लेकर पहुंचे. रैली में बसपा प्रमुख मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालेद के अजित चौधरी मंच पर एक साथ नजर आए.

इस दौरान मायावती ने बीजेपी सरकार को दलित व अल्पसंख्यक विरोधी बताते हुए जमकर निशाना साधा. मायावती ने कहा कि चौकीदारी की नाटकबाजी भी मोदी सरकार को अब नहीं बचा पाएगी. उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में बीजेपी ने अच्छे दिन दिखाने के लिए जो वादे किए थे, उनका एक चौथाई हिस्सा भी पूरा नहीं किया गया है. जिसके चलते ध्यान बांटने के लिए चुनाव घोषणा से पहले नरेंद्र मोदी और बीजेपी ने फिर से किस्म-किस्म के हथकंडे अपनाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया है.

ये भी पढ़ें- इमरान मसूद का मायावती पर हमला, बोले- पहली बार किसी दलित नेता से डरीं बसपा सुप्रीमो

इससे पहले सहारनपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद ने मायावती पर हमला बोला. इमरान मसूद ने कहा कि मायावती पहली बार किसी दलित नेता से डर गई हैं, वरना दलितों में उन्होंने किसी नेता को पनपने नहीं दिया. मसूद ने कहा कि मायावती को भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से डर है. चंद्रशेखर का इस इलाके में कितना प्रभाव है, उसका पता 23 तारीख को चलेगा.

ये भी पढ़ें-

प्रियंका गांधी ने नवरेह की जगह दी ‘नवरोज’ की शुभकामनाएं, Twitter पर हुईं ट्रोल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2019, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर