भीम आर्मी के रावण ने मायावती को बताया बुआ समान, बीजेपी को उखाड़ फेंकने की अपील

पत्रकारों से बातचीत में रावण ने सरकार द्वारा रिहाई से डेढ़ महीने पहले अनुकम्पा को साजिश करार दिया. रावण ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में फटकार के डर से सरकार ने जल्दी रिहाई के आदेश दिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 12:05 PM IST
भीम आर्मी के रावण ने मायावती को बताया बुआ समान, बीजेपी को उखाड़ फेंकने की अपील
सहारनपुर में मीडिया से बातचीत करते भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 12:05 PM IST
जेल से रिहा होने के बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर उर्फ रावण ने शुक्रवार को बीजेपी पर जमकर भड़ास निकाला. रिहाई के बाद छुटमुलपुर स्थित घर पहुंचे चंद्रशेखर ने मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बीजेपी फिर से उन्हें जेल भेज सकती है. इस दौरान उन्होंने बसपा सरकार और मायावती की भी तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि 2019 में बीजेपी को हराने के लिए बन रहे महागठबंधन का वे समर्थन करेंगे.

रावण ने सरकार द्वारा रिहाई से डेढ़ महीने पहले अनुकम्पा साजिश करार दिया. रावण ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में फटकार के डर से सरकार ने जल्दी रिहाई के आदेश दिए. मुझे विश्वास है कि 10 दिनों के अंदर ही मेरे खिलाफ अन्य आरोप तय कर मुझे जेल भेज दिया जाएगा. मैं अपने लोगों से अपील करूंगा कि 2019 में बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंके.

रावण ने सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया. उन्‍होंने कहा कि जो भी इस सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है, उसको सरकार बंद करवा देती है. उन्‍होंने कहा कि जेल में मुझे पता चला कि सरकार किस तरह निर्दोष लोगों का उत्‍पीड़न करती है.

रावण ने मायावती को समर्थन करने की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वे मेरी बुआ समान हैं. रावण ने कहा कि आगे बड़ी चुनौती है. कल से संगठन की मजबूती के लिए काम करूंगा. उन्‍होंने आरक्षण के मुद्दे को भी उठाते हुए कहा कि हम व्‍यवस्‍था को सुधारना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि जागरूक लोग ही विधानसभा और लोकसभा जाएं. हम इसके लिए प्रयास करेंगे. उन्‍होंने कहा कि जब तक भीमराव बाबा साहेब के सपने का भारत नहीं बनता, तब तक हम प्रयास करते रहेंगे. उन्‍होंने एससी/एसटी एक्‍ट के मामले में भी सरकार को घेरा.

ये भी पढ़ें:
हिजबुल आतंकी की मां बोली-मारकर लाश जानवरों के सामने डाल दो

रावण की रिहाई के बहाने पश्चिम यूपी में मायावती की दलित-मुस्लिम गठजोड़ को रोकने की तैयारी!
Loading...
जेल से रिहा होते ही बीजेपी पर भड़का भीम आर्मी का रावण, सत्ता से उखाड़ फेंकने की खाई कसम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर