भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का पलटवार, पूछा- मायावती बताएं बहुजन मिशन में सवर्णों का क्या है योगदान?
Saharanpur News in Hindi

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का पलटवार, पूछा- मायावती बताएं बहुजन मिशन में सवर्णों का क्या है योगदान?
भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर की फाइल फोटो

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि बहुजन विरोधी मनुवादी सवर्णों को टिकट दिए जा रहे हैं और मिशनरी कार्यकर्ताओं को एजेंट बताया जा रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बसपा सुप्रीमो मायावती ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर को बीजेपी का एजेंट बताकर एससी वोट बांटने की साजिश का आरोप लगा है. इसके बाद मायावती पर तगड़ा पलटवार करते हुए चंद्रशेखर ने पूछा है कि जिन सवर्णों को टिकट मिला है, उनका बहुजन मिशन में क्या योगदान रहा है? चंद्रशेखर ने ट्विटर के जरिए मायावती के आरोपों पर पलटवार किया है.

चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि बहनजी को सतीश चंद्र मिश्रा गुमराह कर रहे हैं. पार्टी संस्थापक कांशीराम की टीम के साथियों को एक-एक करके बसपा से निकलवा दिया और आज इतने बड़े विरोध के बाद भी ब्राहमणवादी, संविधान विरोधी लोगों को टिकट देकर संसद में भेजने की तैयारी चल रही है. चंद्रशेखर ने कहा कि बहुजन विरोधी मनुवादी सवर्णों को टिकट दिए जा रहे हैं और मिशनरी कार्यकर्ताओं को एजेंट बताया जा रहा है. चंद्रशेखर ने ट्विटर पर वासिम अकरम त्यागी के उस ट्वीट को रीट्वीट भी किया, जिसमें त्यागी ने मायावती पर मनुवादी होने का आरोप लगाया है.

 



इससे पहले रविवार को मायावती ने एक के बाद एक 2 ट्वीट कर चंद्रशेखर पर हमला बोला था. मायावती ने रविवार को ट्वीट किया, "दलितों का वोट बांटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए ही बीजेपी भीम आर्मी के चंद्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है. यह संगठन बीजेपी ने ही षड्यंत्र के तहत बनवाया है और इसकी आड़ में भी अपनी दलित-विरोधी मानसिकता वाली घिनौनी राजनीति कर रही है."

 



इसके अलावा मायावती ने एक और ट्वीट किया, 'बीजेपी ने गुप्तचरी करने के लिये पहले चन्द्रशेखर को बीएसपी में भेजने का प्रयास किया लेकिन उनका यह षड्यंत्र विफल रहा. अहंकारी, निरंकुश व घोर जातिवादी व साम्प्रदायिक बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए आपका एक-एक वोट बहुत कीमती है. इसे किसी भी हाल में बर्बाद नहीं होने दे: अपील.'

ये भी पढ़ें-

कुशीनगर लोकसभा सीट: आरपीएन सिंह, विजय दूबे और नथुनी कुशवाहा पर पार्टियों ने लगाया दांव

बीजेपी के लिए क्यों जरूरी है योगी के गढ़ में 'ऑपरेशन निषाद' की सफलता

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: April 1, 2019, 8:09 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading