Assembly Banner 2021

सहारनपुर में BJP सभासद धारा सिंह की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

भाजपा सभासद चौधरी धारा सिंह की गोली मारकर हत्या

भाजपा सभासद चौधरी धारा सिंह की गोली मारकर हत्या

एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामले को लेकर क्राइम ब्रांच को मौके पर भेजा गया है. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है.

  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले के देवबंद (Deoband) में शनिवार सुबह बीजेपी सभासद चौधरी धारा सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने के बाद घायल धारा सिंह को फौरन सीएचसी ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर अपराधियों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष देवबंद नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. शनिवार सुबह वो मौला कष्ट वाला स्थित अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रणखंडी फाटक के पास पीछे से आए बाइक सवार चार हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें से एक गोली उनके सिर पर जा लगी. जिसके चलते बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई.

बीजेपी कार्यकर्ताओं का पुलिस की कार्यशैली पर फूटा गुस्सा



बीजेपी नेता धारा सिंह की हत्या की सूचना मिलते ही नगर अध्यक्ष गजराज सिंह राणा समेत पार्टी के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस की कार्यशैली को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. एक हफ्ते के अंदर देवबंद में दूसरे बीजेपी नेता की हत्या से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिले के एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामले को लेकर क्राइम ब्रांच को मौके पर भेजा गया है. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है.
बता दें कि बीते आठ अक्टूबर को भी बदमाशों ने बीजेपी किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वारदात के बाद देवबंद क्षेत्र में गैंगवार की आशंका पनपने लगी है. स्थिति को देखते हुए इलाके में कई थानों का फोर्स तैनात किया गया है.

(रिपोर्ट: देवेश त्यागी)

ये भी पढ़ें:

PHOTOS: कुशीनगर के SDM को आधी रात मंदिर में क्यों लेने पड़े सात

ग्रेटर नोएडा में 'द बर्निंग कार' बनी BMW गाड़ी, अंदर बैठे लोगों ने कूदकर बचाई जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज