लाइव टीवी

पुलिस को चकमा देकर आत्मदाह करने विधायक निवास पहुंच गईं BJP नेता

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 21, 2019, 3:04 PM IST
पुलिस को चकमा देकर आत्मदाह करने विधायक निवास पहुंच गईं BJP नेता
यूपी पुलिस (फाइल फोटो)

शुक्रवार को बीजेपी नेता शशि ने कहा था कि इस संबंध में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी समेत पार्टी के हाइकमान को विधायक के बारे में अवगत करा दिया है.

  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां जिला पंचायत सदस्य (District Panchayat Member) और बीजेपी नेता (BJP leader) अपने मकान की छत फांदकर आत्मदाह के लिए विधायक निवास पहुंच गईं. इस दौरान विधायक निवास पर पहरा दे रहे सुरक्षाकर्मियों को भनक तक नहीं लगी. हालांकि, मामले की जानकारी लगते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई और बीजेपी महिला नेत्री को गिरफ्तार कर लिया. कहा जा रहा है कि बीच बचाव के दौरान बीजेपी नेता को हल्की चोटें भी लग गईं, जिससे वो घायल हो गईं. फिलहाल, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पिता के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करा चुके हैं
मामला देवबंद थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, जिला पंचायत सदस्य और बीजेपी नेता शशि त्यागी ने अपनी ही पार्टी के विधायक पर परिवार और रिश्तेदारों का उत्पीड़न करने के आरोप लगाए हैं. शशि त्यागी का कहना है कि विधायक उनके चाचा और पिता के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करा चुके हैं. साथ ही अब उनके दूसरे रिश्तेदारों को भी झूठे मुकदमे में फंसाकर परेशान कर रहे हैं.

पार्टी की ओर से इस दिशा मे उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई

बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी नेता शशि ने कहा था कि इस संबंध में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी समेत पार्टी के हाइकमान को विधायक के बारे में अवगत करा दिया है. उनका कहना है कि इसके बावजूद भी पार्टी की ओर से इस दिशा मे उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई. तब त्यागी ने कहा था कि पार्टी से न्याय न मिल पाने पर वह शनिवार को बीजेपी विधायक ब्रजेश सिंह के निवास पर आत्मदाह करेंगी. भाजपा नेता की इस घोषणा का परिणाम यह हुआ कि पूरी पार्टी और प्रशासन में खलबली मच गई. उधर, बीजेपी विधायक ब्रजेश सिंह ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

एनबीटी के मुताबिक, ब्रजेश सिंह का कहना था कि शशि त्यागी के पिता पर उनके गांव के ही एक व्यक्ति ने जमीन को लेकर मुकदमा दर्ज कराया हुआ है. उनका इस मामले से कोई लेनादेना नहीं है, जबकि कुलसत का मामला युवती से छेड़छाड़ से जुड़ा है और उसमें खुद पीड़िता का परिवार वादी है. विधायक का कहना है कि शशि त्यागी उनकी और पार्टी की छवि को खराब करने के लिए विपक्षी पक्ष को मोहरा बनाकर उन पर झूठे और अनर्गल आरोप लगा रही हैं.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

लखनऊ-दिल्ली तेजस एक्सप्रेस में बुकिंग चालू, 5 अक्टूबर से शुरू होगा कमर्शियल रन

दिल्ली-लखनऊ के बीच पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस का जानिए कितना है किराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 2:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...