देवबंद: भाजपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या से सनसनी
Saharanpur News in Hindi

देवबंद: भाजपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या से सनसनी
सहारनपुर के देवबंद में एक बीजेपी नेता की बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया है.

जानकारी के अनुसार देवबंद (Deoband) विधानसभा के गांव मिरगपुर के प्रधान शिवकुमार के बड़े भाई यशपाल सिंह भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं. वह मंगलवार को मानकी रोड पर जा रहे थे, तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोली चला दी.

  • Share this:
देवबंद. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) जिले के देवबंद (Deoband) में एक भाजपा नेता (BJP Leader) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई है. हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. पता चला है कि भाजपा नेता देवबंद से अपने गांव मिरगपुर जा रहे थे, तभी अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी. गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

गांव लौट रहे थे यशपाल तभी हुआ हमला

जानकारी के अनुसार देवबंद विधानसभा के गांव मिरगपुर के प्रधान शिवकुमार के बड़े भाई यशपाल सिंह भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं. वह मंगलवार को मानकी रोड पर जा रहे थे, तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोली चला दी. हमले में यशपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार यशपाल सिंह देवबंद से अपने गांव मिरगपुर जा रहे थे. हमलावरों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. उधर घटना की सूचनरा के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू हो गई है.



रिपोर्ट: देवेश त्यागी
ये भी पढ़ें:

'अगर हिंदू 200 रुपये कमाता है तो 50 रुपये हथियार पर खर्च करे'

'पीठाधीश्वर' की पारंपरिक विशेष वेशभूषा में CM योगी, गोरखपुर में उमड़ा जनसैलाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज