मेरठ: संगीत सोम बोले- केजरीवाल को आतंकी कहना गलत लेकिन देश के खिलाफ गतिविधियों को उनका समर्थन
Meerut News in Hindi

मेरठ: संगीत सोम बोले- केजरीवाल को आतंकी कहना गलत लेकिन देश के खिलाफ गतिविधियों को उनका समर्थन
बीजेपी विधायक संगीत सोम ने सहारनपुर और मेरठ में कई बड़े बयान दिए हैं. (File Photo)

बीजेपी विधायक (BJP MLA) संगीत सोम (Sangeet Som) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को आतंकी कहना गलत है लेकिन देश के खिलाफ गतिविधियों में केजरीवाल का समर्थन है.

  • Share this:
सहारनपुर/मेरठ. बीजेपी विधायक संगीत सोम (BJP MLA Sangeet Som) ने देश विरोधी बयानबाजी मामले में गिरफ्तार सरजील इमाम (Sarjeel Imam) पर कहा कि ऐसे आदमी को बीच चौराहे पर फांसी के फंदे पर लटका कर उसको गोली मार देनी चाहिए, जो आतंकवाद की बात करता हो. संगीत सोम ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) पर बोलते हुए कहा कि कोई भी संस्था अगर आतंकवाद को पनाह देने का काम करेगी तो उसको बंद करना ही होगा. उन्होंने कहा कि दारुल उलूम देवबंद शुरू से ही आतंकवादियों को पनाह देने का काम करता है और आज भी पनाह दे रहा है. वहीं जमीयत उलेमा-ए-हिन्द आतंकवादियों को पनाह देती है. उनकी मदद करती है और इसीलिए जमीयत उलेमा-ए-हिन्द को विदेशों से फंडिंग हो रही है .

वहीं शुक्रवार को मेरठ पहुंचे बीजेपी विधायक संगीत सोम ने सीएए के विरोध में चल रहे धरने पर कहा कि शाहीन बाग और देवबंद में पिकनिक मनाई जा रही है. बिरयानी और नोटों के जरिए धरना चल रहा है. उन्होंने कहा कि देश में अस्थिरता के लिए पाकिस्तान से फंडिंग हो रही है. उन्होंने कहा कि इस धरना प्रदर्शन में केजरीवाल और विपक्षी दल भी फंडिंग कर रहे हैं. इस दौरान संगीत सोम ने कहा कि केजरीवाल को आतंकी कहना गलत है लेकिन देश के खिलाफ गतिविधियों में केजरीवाल का समर्थन है.

इनपुट: देवेश/निखिल अग्रवाल



ये भी पढ़े:



UP के पीलीभीत में मिलीं खजुराहो जैसी मूर्तियां, पुरातत्व विभाग ने भेजी रिपोर्ट

UP में मुख्य सचिव के बाद DGP भी कार्यकारी, हितेश चंद्र अवस्थी को जिम्मेदारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading