होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /किसान आंदोलन शाहीनबाग न समझे सरकार, कर्फ्यू लगे या लॉकडाउन धरना चलता रहेगा: राकेश टिकैत

किसान आंदोलन शाहीनबाग न समझे सरकार, कर्फ्यू लगे या लॉकडाउन धरना चलता रहेगा: राकेश टिकैत

सहारनपुर में भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि लॉकडाउन लगे या कफ्र्यू किसान आंदोलन चलता रहेगा.

सहारनपुर में भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि लॉकडाउन लगे या कफ्र्यू किसान आंदोलन चलता रहेगा.

Saharanpur News: सहारनपुर पहुंचे भाकियू के प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि पंचायत चुनाव से उनके संगठन का कोई लेना- ...अधिक पढ़ें

सहारनपुर. शहीद सरदार भगत सिंह के भतीजे किरणजीत सिंह की बेटी के विवाह समारोह में शामिल होने सहारनपुर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन (BKU) प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. राकेश टिकैत का कहना है कि कोरोना के नाम पर सरकार किसानों को ना डराए. किसान आंदोलन (Kisan Andolan) शाहीन बाग (Shaheen Bagh) नहीं है. देश में चाहे कर्फ्यू लगे या लॉकडाउन, किसानों का आंदोलन लगातार जारी रहेगा. ये आंदोलन नवंबर-दिसम्बर तक यूं ही चलता रहेगा.

राकेश टिकैत ने कहा कि आज वो हिमाचल प्रदेश जा रहे हैं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में बागबानी वाले किसान हैं. हिमाचल के बाद राकेश टिकैत कल बिहार में भी किसानों की पंचायत करेंगे. राकेश टिकैत ने कहा कि अभी कई नेता और भाजपा की नीतियों से तंग आकर पार्टी छोड़ेंगे. भाकियू के प्रदेश उपाध्यक्ष के नामांकन करने पर बोले यह चुनाव विधानसभा का नहीं है.

" isDesktop="true" id="3550673" >

और भी लोग भाजपा छोड़कर आएंगे

राज्य महिला आयोग की सदस्य के त्यागपत्र पर उन्होंने कहा कि और भी लोग भाजपा छोड़कर आएंगे क्योंकि यह किसी पार्टी की सरकार नहीं, बल्कि पूंजीपतियों की है. कम्पनी देश को चला रही है. उन्होंने कहा कि जब तक कानून वापस नहीं होंगे, तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

मुख्तार अंसारी पर कुछ भी कहने से किया इंकार

राकेश टिकैत ने कहा कि राजस्थान के अलवर में उनके ऊपर जो हमला हुआ था, वो भाजपा के लोगों ने करवया था लेकिन वो इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहते. राकेश टिकैत ने मुख्तार अंसारी की यूपी वापसी पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. वही पंचायत चुनाव को लेकर राकेश टिकैत ने कहा पंचायत चुनाव से उनके संगठन का कोई लेना-देना नही है.

Tags: Kisan Andolan, Saharanpur news, UP news updates, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें