Home /News /uttar-pradesh /

Saharanpur: दुकान पर खड़े युवा व्यापारी को पड़ा दिल का दौरा, मौत का दर्दनाक VIDEO हुआ वायरल

Saharanpur: दुकान पर खड़े युवा व्यापारी को पड़ा दिल का दौरा, मौत का दर्दनाक VIDEO हुआ वायरल

दुकान पर खड़े युवा व्यापारी को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

दुकान पर खड़े युवा व्यापारी को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

Saharanpur Viral Video: घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक कपड़ा व्यापारी अमित कालरा दुकान का सामान लेने के लिए हिरनमारान गए थे, जहां पर वह दुकान के सामने खड़े थे और अचानक हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. रविवार को यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

अधिक पढ़ें ...

सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर (Saharanpur) में दुकान के सामने खड़े कपड़ा व्यापारी (Cloth TRader) को अचानक हार्टअटैक (Heart Attack) आ गया, जिससे उनकी मौत हो गई. मौत की यह घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब यह सीसीटीवी फुटेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. व्यापारी का नाम अमित कालरा बताया जा रहा है जो एक दुकान पर ही खड़े थे. अचानक वो लड़खड़ा कर जमीन पर गिर गए और वहीं उनकी मौत हो गयी.

घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक कपड़ा व्यापारी अमित कालरा दुकान का सामान लेने के लिए हिरनमारान गए थे, जहां पर वह दुकान के सामने खड़े थे और अचानक हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. रविवार को यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

नवीन नगर निगम के कपड़ा व्यपारी की अचानक हुई मौत से हड़कंप मच गया. जैसे ही अमित कालरा सड़क पर गिरे आस-पास के लोगों ने उन्हें उठाया और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. रविवार को मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ.

Tags: Saharanpur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर