शामलीः मामूली कहासुनी में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष, 5 गंभीर रूप से घायल

दोनों गुटों के बीच बच्चों के खेलने के लेकर शुरू हुई कहासुनी ने देखते-देखते हिंसक रूप अख्तियार कर लिया और दोनों गुटों ने एकदूसरे पर जमकर लाठियां भांजी


Updated: June 14, 2018, 12:34 PM IST

Updated: June 14, 2018, 12:34 PM IST
शामली जिले में बुधवार को मामूली कहासुनी में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों गुटों के बीच बच्चों के खेलने के लेकर शुरू हुई कहासुनी ने देखते-देखते हिंसक रूप अख्तियार कर लिया और दोनों गुटों ने एकदूसरे पर जमकर लाठियां भांजी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात कांधला थाना क्षेत्र के गुज्जरपुर गांव की है, जहां एक समुदाय के दो लोगों में बच्चों को खेलने के लेकर बहस हो गई और कुछ ही देर में लतीफ और वसीम नामक दो परिवार के लोग आमने सामने आ गए और दोनों के बीच जमकर लाठी डंडे चले. इस दौरान दोनों गुटों ने धारदार हथियार से भी हमला किया, जिससे दो महिला, तीन युवक समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
घायलों में शामिल दो महिलाओं की पहचान क्रमशः संजीदा व नोशीदा के रूप में हुई है जबकि पीड़ित युवकों के नाम क्रमशः मेहताब व महकार और वसीम बताया जा रहा है. सभी पीड़ित गुज्जरपुर के निवासी है. कांधला सीएचसी में भर्ती संजीदा और वसीम की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मुज़फ्फरनगर रेफर कर दिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर