PM मोदी के साढ़े चार साल, कांग्रेस के 55 सालों पर भारी : सीएम योगी

सीएम योगी आदित्‍यनाथ

उन्‍होंने कहा था कि हमारी सरकार आएगी तो डेढ़ फीट का आलू उगवा देंगे. जैसे आम का फल आता है, उन्‍हें लगता है कि आलू का भी आता होगा.' उन्‍होंने कहा कि आप अनुमान लगा सकते हैं कि किसानों की कैसी दुर्गति कर दी थी इन्होंने.

  • Share this:
    उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को सहारनपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के साढ़े चार वर्ष का कार्यकाल कांग्रेस के 55 वर्षों के कार्यकाल पर भारी पड़ता है. योगी ने कहा कि दो साल पहले तक कुछ गुंडे और नामदार प्रदेश का सर्वनाश करने पर उतारू हो चुके थे. आज किसानों की सारी समस्याएं हल हुई हैं. गांव, शहर, उत्तर, दक्षिण, पूरब, पश्चिम में हर जगह सिर्फ मोदी की धूम है.

    2013-14 में हमारे पास सिर्फ मोदी का नाम था, आज उनका काम भी है. इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने मां शाकंभरी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद उन्होंने मंदिर का भ्रमण किया और माता शाकंभरी देवी से नतमस्तक होकर आर्शीवाद मांगा.

    योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भ्रष्‍टाचारियों की हार होगी. चुनाव में देशविरोधी ताकतों की हार होगी. पीएम मोदी को हराने के लिए चोर-चोर मौसेरे भाई एक हो गए हैं. सपा और बसपा की आदत लूटने की थी. काम लटका रखा था. हमने कोर्ट में लड़ाई लड़ी और सहारनपुर की जनता को कनेक्टिविटी दी. मुख्‍यमंत्री ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कहा, 'मैं नामदारों के कुलदीपक की बात सुन रहा था, वो कह रहे थे कि गन्‍ने के पेड़ नहीं लगाएं.

    मां शाकंभरी देवी मंदिर


    उन्‍होंने कहा था कि हमारी सरकार आएगी तो डेढ़ फीट का आलू उगवा देंगे. जैसे आम का फल आता है, उन्‍हें लगता है कि आलू का भी आता होगा.' प्रदेश का सबसे पिछड़ा जिला है अमेठी. बीजेपी की सरकार में अब अमेठी का विकास हो रहा है पर नामदारों ने कभी भी अमेठी के बारे में नहीं सोचा.

    सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी ने मोदी जी को प्रधानमंत्री का प्रत्याशी बनाकर पूरे देश में आशा का संचार किया है. पूरे देश में मोदी-मोदी की धूम मची है. 2014 में मोदी जी का नाम था आज काम भी सामने है. मोदी जी ने आवास, शौचालय, एलपीजी कनेक्शन, बिजली, स्वास्थ्य बीमा और विकास का काम किया है.

    योगी ने कहा कि समाजवादी सरकार ने हिंदुओं के कार्यक्रम रोके थे. हमारी सरकार ने कांवड़ यात्रा की इजाजत दी. पहले यूपी की क्या स्थिति थी. यहां गुंडाराज था. हमने गुंडों को या तो जेल भेजा या ऊपर. हमने अपराध के प्रति बीजेपी की जो जीरो टॉलरेंस की नीति थी उसको करके दिखाया है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.