उपचुनाव से पहले CM योगी पहुंचे सहारनपुर, कहा- किसी कीमत पर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में 4 करोड़ किसानों के खाते में किसान सम्मान योजना का लाभ पहुंच गया है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर में धारा 370 को समाप्त कर एक भारत, श्रेष्ठ भारत का निर्माण किया हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 3:12 PM IST
उपचुनाव से पहले CM योगी पहुंचे सहारनपुर, कहा- किसी कीमत पर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं
उपचुनाव से पहले CM योगी पहुंचे सहारनपुर
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 3:12 PM IST
सहारनपुर. यूपी में उपचुनाव की सरगर्मियां शुरू हो चुकी हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi AdityaNath) सहारनपुर में गंगोह में आयोजित लाभार्थी मेला में पहुंचे. यहां उन्होंने करीब 168 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस मौके पर गंगोह में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि किसी कीमत पर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सरकार आपके पास आएगी आपको लखनऊ नहीं आना पड़ेगा. प्रदेश में अपराध के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं हो रहा है और न ही होगा. अपराध करने वालों की जगह सिर्फ जेल है. हमको प्रदेश में बेहद सुकून वाला माहौल बनाना है.

उन्होंने कहा कि यहां एयरपोर्ट बनाने पर सरकार तेजी से काम कर रही है. योगी ने कहा कि कैराना में पीएसी की बिटायलिन स्थापित होने जा रही है. वहीं सरकार बिना किसी भेदभाव के हर योजना क्रियान्वित कर रही है. सीएम आगे कहते हैं कि विकास में किसी की जाति नहीं देखी जाती. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में 4 करोड़ किसानों के खाते में किसान सम्मान योजना का लाभ पहुंच गया है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर में धारा 370 को समाप्त कर एक भारत, श्रेष्ठ भारत का निर्माण किया हैं.

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्लिम महिलाओं के सम्मान में तीन तलाक को समाप्त किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सहारनपुर जिला लंबे समय बाद अब राष्ट्रवाद की राह पर है. हमारा वादा है कि हम इस जिले का काफी विकास करेंगे. उन्होंने कहा कि सहारनपुर के कई उद्योग बन्द थे, उनको चालू किया गया है.

नानोता चीनी मिल की डिस्टलरी चलाई जाएगी. बिडवी चीनी मिल को भी चलाने की योजना. समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में पांच वर्ष से गन्ना का भुगतान बकाया था. हमने 73 हजार करोड़ का बकाया भुगतान किया. इससे पहले 29 जून को समीक्षा बैठक करने सहारनपुर पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें:

 आईएएस अफसर पर पत्नी की हत्या का केस, चचेरे भाई ने की CBI जांच की मांग

अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा #TrafficTerrorism, कहा- देश की गाड़ी चला रहे बिना बेल्ट के नाबालिग
Loading...

BJP के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल को पड़ा दिल का दौरा, हालत नाज़ुक

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...