Assembly Banner 2021

सहारनपुर में कांग्रेस नेता ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

सहारनपुर में कांग्रेस नेता ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां

सहारनपुर में कांग्रेस नेता ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां

Lockdown: बेहट थाना पुलिस ने कांग्रेस (Congress) नेता बॉबी कर्णवाल समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इन पर बिना अनुमति के इफ्तार पार्टी का आयोजन करने का आरोप है.

  • Share this:
सहारनपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक कांग्रेस नेता ने अपने फार्म हाउस पर बिना किसी अनुमित के रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गईं. इतना ही नहीं इस पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी गई. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता समेत 10 लोगों के खिलाफ सहारनपुर के थाना बेहट में मुकदमा दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, जनपद सहारनपुर के कस्बा बेहट नगर पंचायत से दो बार चेयरमैन का चुनाव लड़ चुके बॉबी कर्णवाल द्वारा अपने फार्म हाउस पर बिना किसी अनुमित के रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. इसमें सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गईं. इतना ही नहीं इस पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी गई. जब सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाली इस पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बेहट पुलिस हरकत में आई.

फाेटाे वायरल हाेने के बाद बेहट थाना पुलिस ने कांग्रेस नेता बॉबी कर्णवाल समेत दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. जिन दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, उनमें कांग्रेसी नेता संजीव उर्फ बॉबी कर्णवाल के आलावा दो नगर पंचायत सभासद नौशाद मालिक और मुस्तकीम का नाम भी शामिल है. अब इन सबके खिलाफ धारा 188, 269, 270 आईपीसी व आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 56 व महामारी अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत कार्रवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ें:
UP: बिना मास्क लगाए या बिना मुंह ढके घर से बाहर निकलने पर लगेगा जुर्माना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज