तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के ससुर का Corona Sample नोएडा लैब से खोया

तबलीगी जमात का मुखिया मौलाना साद
तबलीगी जमात का मुखिया मौलाना साद

तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान (Maulana Salman) का कोरोना वायरस सैंपल (Coronavirus Sample) अचानक नोएडा स्थित मेडिकल लैब से गायब हो गया है.

  • Share this:
सहारनपुर. तबलीगी जमात (Tabligi Jamaat) के मुखिया मौलाना साद (Maulan Saad) का नाम एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. इस बार वे अपनी वजह से नहीं बल्कि अपने ससुर की वजह से चर्चा में आए हैं. दरअसल, मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान (Maulana Salman) का कोरोना वायरस सैंपल (Coronavirus Sample) अचानक नोएडा स्थित मेडिकल लैब से गायब हो गया है. मौलाना साद के ससुर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के निवासी हैं और उनकी कोरोना की सैंपल 25-26 दिन पहले ली गई थी और उसे नोएडा स्थित लैब टेस्ट के लिए भेजा गया था.

फिर से जांच के लिए भेजा जाएगा सैंपल

मौलाना साद की ससुराल उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के मोहल्ला मुफ्ती में है. मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान का कोरोना वायरस संक्रमण संबंधी सैंपल जांच के लिए लिया करीब 25-26 दिनों पहले ही भेजा गया था. लेकिन हैरानी की बात यह है कि मौलाना सलमान का नमूना नोएडा की लैब से अचानक खो गया है. लैब की लापरवाही की वजह से मौलाना सलमान का फिर से सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा.



दो रिश्तेदार पाए गए थे कोरोना संक्रमित
जानकारी के अनुसार मौलाना साद के दो रिश्तेदारों के संक्रमित पाए जाने के बाद उनके निकट संबंधियों के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे. मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान सहित उनके निकट संबंधियों के भी नमूने जांच के लिए भेजे गए थे. उनमें से 15 रिश्तेदारों में संक्रमण नहीं पाया गया था. रिश्तेदारों की रिपोर्ट आ गई है लेकिन उसमें मौलाना सलमान की रिपोर्ट शामिल नहीं है. इस बारे में पूछताछ करने पर पता चला कि उसका नमूना प्रयोगशाला से कहीं खो गया है. उधर प्रशासन का कहना है कि मौलाना सलमान का दोबारा सैंपल भेजा जा चुका है और जल्द ही उसकी रिपोर्ट आने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: अमेठी: आग में झुलस मां और दो बेटों की मौत, Lockdown में गुजरात में फंसा पति

बदायूं: कुएं में ढांग की मिट्टी के नीचे दबे युवक को तीन घंटे में किया Rescue

UP विधानसभा चुनाव 2022: राजनीतिक पार्टियों के लिए सोशल मीडिया ही बनेगा सहारा!

आगरा: 23 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने, संक्रमितों की संख्या 700 पार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज