Home /News /uttar-pradesh /

crime news dalit minor girl student rape resistance accused muslim youth force to consume poison died in hospital nodmk3

Crime News: रेप का विरोध करने पर दलित छात्रा को पिलाया जहर, फिर जंगल में फेंका; अस्‍पताल में मौत

Latest Crime News: नाबालिग दलित छात्रा की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Latest Crime News: नाबालिग दलित छात्रा की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Saharanpur News: शुरुआत में नाबालिग दलित छात्रा के परिजनों ने पुलिस में तहरीर नहीं दी थी. बाद में लिखित शिकायत के बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया. छात्रा की मौत की खबर सुनकर सैकड़ों की संख्‍या में ग्रामीण जिला अस्‍पताल पहुंच गए थे. बजरंग दल ने इसे लव जिहाद करार दिया है.

अधिक पढ़ें ...

सहारनपुर. उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग दलित छात्रा को पहले अगवा कर एक होटल में ले जाया गया. वहां उनके साथ रेप करने की कोशिश (Rape Attempt) की गई. नापाक मंसूबे में विफल रहने पर आरोपी युवक ने दलित छात्रा (Dalit Minor Girl Student) को जबरन जहर पिला दिया और उसे बाद उन्‍हें जंगल में फेंक दिया. परिजनों ने अपनी बिटिया की तलाश कर उन्‍हें बेसुध हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां नाबालिग छात्रा की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पीड़िता के परिजनों की ओर से शुरुआत में इस बाबत पुलिस में तहरीर नहीं दी गई थी. बाद में पुलिस को लिखित आवेदन दिया गया. आरोपी मुस्लिम समुदाय का युवक नाबालिग छात्रा के ही गांव का रहने वाला है.

जानकारी के अनुसार, दलित छात्रा समीप के गांव में कक्षा 9 की छात्रा थी. छात्रा की उम्र मात्र 15 साल थी. नाबालिग छात्रा के भाई ने बताया कि जब उसकी बहन स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी तलाश की. बीजोपुरा गांव के जंगल में उसे तलाशा गया तो वह बेहोश अवस्‍था में मिली. इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां पर छात्रा होश में आई और उसने आपबीती सुनाई. छात्रा ने बताया कि उसके गांव का ही शाहिल नाम का युवक उसे बहला फुसलाकर सहारनपुर के एक होटल में ले गया था. यहां पर उसके साथ साहिल ने दुष्कर्म का प्रयास किया. उसने विरोध किया तो उसे जहर पिला दिया गया. इसके बाद युवक उसे कार में डालकर गांव के जंगल में फेंक दिया.

आशिकी ने कैसे इन 5 नौजवानों को बना दिया लुटेरा, जानिए इश्क में अपराधी बनने की कहानी

जिला अस्‍पताल पहुंच गए सैकड़ों ग्रामीण
गांववालों को जैसे ही वारदात के बारे में जानकारी मिली तो सैकड़ों की संख्‍या में ग्रामीण जिला अस्पताल में पहुंच गए और उन्होंने आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया. नाराज ग्रामीणों ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भी नहीं ले जाने दिया. बाद में परिजनों को पुलिस ने समझाया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. बताया जा रहा है कि आरोपित ने किशोरी को जहर देने के बाद उसके भाई को भी फोन किया था.

फास्‍टट्रैक कोर्ट में सुनवाई की मांग
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है की यह लव जिहाद से जुड़ा मामला है. हिन्‍दू संगठन के प्रतिनिधियों का कहना है कि लव जिहाद में हिन्दू लड़कियों को बहला फुसलाकर प्रेम जाल में फंसाया जाता है और उसके बाद दुष्कर्म करने के बाद उनकी हत्या कर दी जाती है. बजरंग दल ने इस मामले की सुनवाई फास्ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग की है. साथ ही आरोपी को फांसी देने की भी मांग की गई है.

आरोपी गिरफ्तार
देर रात पुलिस ने परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी साहिल को पकड़ने के लिए पुलिस की 3 टीमों का गठन की गई थी. पुलिस ने तत्‍परता दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Crime News, Rape and Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर