लाइव टीवी

देवबंद के होटल में मिला अफगानिस्तान के युवक का शव, ये रही वजह

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 18, 2020, 9:21 AM IST
देवबंद के होटल में मिला अफगानिस्तान के युवक का शव, ये रही वजह
देवबंद के होटल में मिला अफगानिस्तान के युवक का शव (सांकेतिक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक अफगानिस्तान निवासी इस्मतुल्ला नियादे (Esmatullah Niazay) पुत्र अली सैयद 7 जनवरी को दारुल उलूम में दाखिला लेने के लिए देवबंद आया था. वह होटल के कमरा नंबर-6 में ठहरा हुआ था.

  • Share this:
सहारनपुर. सहारनपुर जनपद के देवबंद में थाना क्षेत्र के होटल ताजदार में शुक्रवार देर शाम बाथरूम से अफगानिस्तान के युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. माना जा रहा है कि युवक ने नहाते समय गैस गीजर चलाया होगा और ऑक्सीजन कम होने के कारण उसकी दम घुटने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मृतक युवक के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक अफगानिस्तान निवासी इस्मतुल्ला नियादे (Esmatullah Niazay) पुत्र अली सैयद 7 जनवरी को दारुल उलूम में दाखिला लेने के लिए देवबंद आया था. वह होटल के कमरा नंबर-6 में ठहरा हुआ था. जहां शुक्रवार रात जब काफी देर तक बाथरूम से नहीं निकला, तो होटल संचालकों को शक हुआ. उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया.

इस्मतुल्ला नियादे का शव फर्श पर पड़ा हुआ था. उसके मित्र शहजाद ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की असल वजह पता चल पाएगी.

इनपुट- देवेश त्‍यागी

ये भी पढ़ें:

समाजवादी पार्टी में आज शामिल होंगे HYV के बागी सुनील सिंह, बोले- 2022 में बनाएंगे अखिलेश सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 9:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर