• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • सहारनपुर: 5 रुपये के विवाद में बुजुर्ग दंपति को पेट्रोल से नहलाया और लगा दी आग

सहारनपुर: 5 रुपये के विवाद में बुजुर्ग दंपति को पेट्रोल से नहलाया और लगा दी आग

Saharanpur News: सहारनपुर में दो युवकों ने बुजुर्ग दंपति को पेट्रोल से आग लगाकर मारने की कोशिश की.

Saharanpur News: सहारनपुर में दो युवकों ने बुजुर्ग दंपति को पेट्रोल से आग लगाकर मारने की कोशिश की.

Saharanpur News: ग्रामीणों ने दोनों आरोपी युवकों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की. सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने आरोपियों को सौंप दिया. सहारनपुर के एसपी देहात, अतुल शर्मा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है.

  • Share this:

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) के थाना मिर्जापुर के मरोडगढ़ में बुधवार को बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद 5 रुपए न देने पर विवाद हो गया. इसके बाद बाइक सवार युवकों ने दुकानदार बुजुर्ग पति-पत्नी पर तेल डालकर आग लगा दी. जिससे दोनों झुलस गए. ग्रामीणों ने आग बुझाकर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है.

सहारनपुर के मिर्जापुर थेन के मरोडगढ़ गांव में बुजुर्ग दंपति कमलेश और राजेंद्र दुकान में पेट्रोल बेचकर जीवनयापन करते हैं. स्मैक के नशे में धुत शाहवेज और हसमुद दुकान पर बाइक से पहुंचे और पेट्रोल डलवाया. आधा लीटर पेट्रोल के 55 रुपए होते थे, लेकिन युवकों ने 50 रुपए ही दिए. बुजुर्ग महिला ने 5 रुपए और मांगे, तो युवक आनाकानी करने लगे. इसके चलते कहासुनी शुरू हो गई.

पत्नी की आवाज सुनकर राजेंद्र भी बाहर आ गए, जिसके बाद विवाद और बढ़ गया. इस बीच युवक बाइक से उतरे और दुकान में रखी तेल की कैन दोनों पर उलट कर आग लगा दी. इससे दंपति जब चिल्लाने लगे, तो आवाज सुनकर ग्रामीण भी पहुंच गए और आग बुझाई. इसके बाद एंबुलेंस से दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन चिकित्सक ने गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

ग्रामीणों ने नशे में धुत दोनों युवकों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की. सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने आरोपियों को सौंप दिया. ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में नशे का कारोबार चरम पर है.

मामले में अतुल शर्मा (एसपी देहात, सहारनपुर) का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज