लाइव टीवी

मां के पास सो रहा था 28 दिन का बच्चा, कुत्ते ने नोच कर मार डाला

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 28, 2019, 11:17 AM IST

सहारनपुर में कुत्तों ने आंतक मचा कर रखा है. 4 दिन बाद एक बार फिर मां के पास सो रहे एक 28 दिन के बच्चे को कुत्तों ने नोच कर मार डाला.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले 4 दिन बाद एक बार फिर मां के पास सो रहे एक 28 दिन के बच्चे को कुत्तों ने नोच कर मार डाला. घटना बेहट थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव की है. बच्चे के दिव्यांग पिता रामकरण ने बताया कि 6 बेटियों के बाद उसे एक बेटा हुआ था. दयालपुर गांव में चार दिन में हुई यह दूसरी हृदय विदारक घटना पहले इसी गांव के रजनीश के 3 माह के पुत्र को भी कुत्तें ने नोच कर मौत के घाट उतार चुके हैं. इससे ग्रामीणों में भय का माहौल है.

चार दिन पहले बेहट क्षेत्र के दयालपुर गांव में कुत्तों ने आंगन में सो रहे तीन माह के एक मासूम बच्चे को मार डाला था. शव आबादी के निकट ग्राम प्रधान के खेत में पड़ा मिला. बच्चे के सिर को भी कुत्तों ने अपना निवाला बना लिया था. बताया जा रहा है कि दयालपुर गांव में रजनीश अपनी पत्नी ललिता और 3 माह के अभिमन्यु के साथ घर के बाहर सो रहे थे, तभी आदमखोर कुत्ते 3 माह के अभिमन्यु को उठाकर ले गए.

बच्चे की चिल्लाने पर जागे उसके पिता रजनीश और अन्य परिजनों ने कुत्तों का पीछा किया. लेकिन कुत्ते बच्चे को गन्ने के खेत में लेकर घुस गए. जहां कुत्तों के झुंड ने बच्चे के सिर व शरीर के अन्य अंगों को पूरी तरह से खा लिया. करीब 4 घण्टे की तलाश के बाद परिजनों को बच्चे का क्षतविक्षत शव बरामद हो सका.

(देवेश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

शीना बोरा मर्डर केस: 7 साल बाद भी नहीं पता चला मौत का कारण

अब आईआईटी की नई तकनीक से होगा मुंबई में पुलों का निर्माण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2019, 10:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...