सहारनपुर में डबल मर्डर से हड़कंप, पत्रकार को उतारा मौत के घाट

बता दें कि मृतक आशीष जनवाणी, हिन्दुस्तान समाचार पत्र में अपने सेवा दे चुके हैं और अभी हाल ही में दैनिक जागरण में कार्यरत थे. बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार वाले सभी लोग आशीष पर ही निर्भर थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2019, 1:59 PM IST
सहारनपुर में डबल मर्डर से हड़कंप, पत्रकार को उतारा मौत के घाट
सहारनपुर में डबल मर्डर से मचा हड़कंप
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2019, 1:59 PM IST
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रविवार को डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है. यहां आपसी विवाद में समाचार पत्र से जुड़े एक पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वारदात के बाद मृतक के घर में मातम पसरा है. वहीं इलाके में तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि गोबर डालने को लेकर पड़ोस में रहने वाले राणा डेरी के लोगों से कहासुनी हुई थी. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में आज फिर एक बार विवाद हुआ, जिसमें पत्रकार आशीष और उसके भाई की घर में घुसकर गोली मार दी गई. गोली लगने से घायल आशीष और उसके भाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया.

रोते बिलखते परिजन
रोते बिलखते परिजन


हिरासत में दो महिलाएं

पुलिस ने हत्यारोपित परिवार की दो महिलाओं को हिरासत में लिया है. हत्या के आरोपित फरार हैं, वहीं गुस्साई भीड़ उनके घर को निशाना बनाने के प्रयास में हैं. हालात को काबू में रखने के लिए मौके पर तीन थानों की फोर्स को तैनात किया गया है. आशीष व आशुतोष पर हमला करने के आरोपी महिपाल सैनी तथा बेटा गौरव सैनी मूल रूप से शामली के कस्बा झिंझाना के रहने वाले हैं. घटना के बाद उनका परिवार घर छोड़कर फरार हो गया.

बता दें कि मृतक आशीष जनवाणी, हिन्दुस्तान समाचार पत्र में अपने सेवा दे चुके हैं और अभी हाल ही में दैनिक जागरण में कार्यरत थे. बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार वाले सभी लोग आशीष पर ही निर्भर थे. आशीष की पत्नी छह महीने की गर्भवती है, जबकि छह वर्ष पहले उसके पिता की कैंसर से मौत हो चुकी है. इनके परिवार में उसकी बूढ़ी दादी मां गर्भवती पत्नी बची है. तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

(देवेश त्यागी की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें: दलितों और पिछड़ों को कोटे में से कोटा देने की तैयारी में योगी सरकार, ये रहा प्लान

आज़म खान की बढ़ी मुश्किलें, रिज़ॉर्ट की दीवार तोड़ने के बाद अब RDA ने थमाया नोटिस

सोनभद्र जमीन विवाद से जुड़ी अहम फाइलें गायब, FIR दर्ज करने की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...