लाइव टीवी

सहारनपुर में बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

भाषा
Updated: January 26, 2020, 12:12 AM IST
सहारनपुर में बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बुजुर्ग घर में अकेले था. तभी... (प्रतीकात्मक फोटो)

एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा (Vidyasagar Mishra) ने बताया कि ग्राम लोदीपुर निवासी कर्मसिंह अपने घर में अकेले थे. उसी दौरान पड़ोसी रूपचंद अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कर्मसिंह के घर मे घुस आया और लाठी डण्डों से पीट पीटकर हत्या कर दी.

  • Share this:


सहारनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में थाना बेहट इलाके में 65 वर्षीय एक बुजुर्ग की लाठी-डण्डों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी हत्यारे फरार हैं.

एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि ग्राम लोदीपुर निवासी कर्मसिंह अपने घर में अकेले थे. उसी दौरान पड़ोसी रूपचंद अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कर्मसिंह के घर मे घुस आया और लाठी डण्डों से पीट पीटकर हत्या कर दी. मिश्रा ने बताया कि मृतक की भतीजी सोनी ने थाने में तहरीर देकर रूपचंद और अन्य लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. मृतक के पुत्र शीशपाल ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ हत्यारोपी रूपचंद की पुत्री से प्रेम विवाह किया था. तभी से दोनों परिवारों के बीच रंजिश चली आ रही थी.

कॉफी हाउस के कर्मचारियों के साथ मारपीट

बता दें कि बीते दिनों नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-18 में स्थित एक कॉफी हाउस के कर्मचारियों के साथ चार युवकों ने कथित तौर पर मारपीट कर लूटने का प्रयास किया था. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने मंगलवार को बताया कि सेक्टर 18 स्थित कॉफी 18 नामक रेस्तरां पर बीती रात को सौरव उर्फ गोली, मोंटी सहित चार युवक पहुंचे. इन लोगों ने रेस्तरां मैनेजर रोहित सक्सेना तथा वहां के कर्मचारियों से मुफ्त में बिरयानी और कॉफी मांगी. मना करने पर आरोपियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी. चौहान ने बताया कि घटना में राजेश नामक कर्मचारी को गंभीर चोट आई है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने रेस्तरां के कैश काउंटर को तोड़कर पैसे लूटने का भी प्रयास किया. यह वाक्य वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

ये भी पढ़ें- लंबी सफेद दाढ़ी में उमर अब्दुल्ला की फोटो वायरल, ममता ने कहा- देखकर दुखी हूं

विरोधी कहते थे मंदिर पर फैसले के दिन खून खराबा होगा, मच्‍छर तक नहीं मरा: योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 12:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर