सहारनपुर: पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुए 50-50 हजार के इनामी बदमाश

शनिवार की देर रात सौराना निवासी खनन व्यापारी उमेश गुर्जर और उनके चालक का सरसावा रेलवे स्टेशन के पास उस वक्त अपहरण कर लिया था, जब वह घोड़ा पीपली गांव में किसी काम से जा रहे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 2:11 PM IST
सहारनपुर: पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुए 50-50 हजार के इनामी बदमाश
पुलिस अधिकारियों की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 2:11 PM IST
सहारनपुर में रविवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस को गोली से दो बदमाश ढेर हो गए. इस दौरान पुलिस को चकमा देकर दो बदमाश मौके से फरार हो गए. उधर, मुठभेड़ में गोली लगने से दो कांस्टेबल भी घायल हैं. दोनों पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने अपरहण हुए खनन व्यापारी और उनके ड्राइवर को कुछ ही घंटे में बरामद करने में सफलता पाई है. मारे गए बदमाशों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

मुठभेड़ सरसावा थाना क्षेत्र के कलरी और इब्राहिमी गांव के जंगल में हुई. दरअसल, शनिवार की देर रात सौराना निवासी खनन व्यापारी उमेश गुर्जर और उनके चालक का सरसावा रेलवे स्टेशन के पास उस वक्त अपहरण कर लिया था, जब वह घोड़ा पीपली गांव में किसी काम से जा रहे थे. अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी के परिजनों को फोन कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी थी.

घायल कांस्टेबल


एसएसपी उमेश अग्रवाल के मुताबिक पुलिस और ग्रामीणों की मदद से कॉल डिटेल के आधार पर गांव इब्राहिमी और कलरी के जंगल में घेराबंदी की. इस बीच घेराबंदी पर भागने की कोशिश कर रहे अपहरणकर्ताओं ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. वहीं बदमाशों की गोली लगने से शाहजहांपुर पुलिस चौकी इंचार्ज दुष्यंत शर्मा और सिपाही रजनीश तोमर जख्मी हुए हैं.

मारे गए बदमाशों की शिनाख्त ओमपाल हजारी और विक्की निवासी जलालाबाद जिला शामली के रूप में की गई है. बदमाशों के पास से दो पिस्टल और एक बाइक भी बरामद हुई है.

(रिपोर्ट: दिवेश त्यागी)

ये भी पढ़ें:

अनाज वितरण घोटाले में बड़ी कार्रवाई, यूपी STF ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

चंद्रशेखर रावण से कोई रिश्ता नहीं, BSP के झंडे तले आकर लड़ाई लड़ें: मायावती

VHP के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री बोले- राहुल गांधी हिंदू हैं या नहीं? मुझे नहीं पता

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर