Home /News /uttar-pradesh /

former mlc haji iqbal his brother and sons booked for rape and molestation nodss

पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल, उनके भाई और बेटों पर नाबालिग से रेप और छेड़खानी का मामला दर्ज

सहारनपुर पुलिस खनन माफिया हाजी इकबाल की तलाश कर रही है.

सहारनपुर पुलिस खनन माफिया हाजी इकबाल की तलाश कर रही है.

हाजी इकाबाल और उसके भाई पर नाबालिग से रेप का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है और जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा भी किया जा रहा है. वहीं उसके तीन बेटों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है.

सहारनपुर. पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल और उसके परिवार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. अवैध खनन, जमीनों पर कब्जे और लोगों को जान से मारने की धमकी देने के मामलों में वांछित चल रहे हाजी इकबाल और उनके परिवार पर अब एक और बड़ा मामला दर्ज हो गया है. सहारनपुर पुलिस ने अब हाजी इकबाल, उसके छोटे भाई पूर्व एमएलसी महमुद अली पर एक नाबालिग युवती से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही इकबाल के बेटों पर भी छेड़खानी का मामला सहारनपुर पुलिस की तरफ से दर्ज किया गया है.

सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें एक शिकायत मिली थी जिसमे शिकायत करने वाली नाबालिग युवती ने हाजी इकबाल ओर उसके छोटे भाई महमूद अली पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. साथ ही युवती ने हाजी इकबाल के चारो बेटों पर भी छेड़खानी का आरोप लगाया था. एसएसपी आकाश तोमर ने इस मामले की जांच की गई जिसके बाद अब हाजी इकबाल उनके भाई महमुद अली और बेटों पर ये नया मुकदमा दर्ज किया गया है. एसएसपी का कहना है कि पूर्व के मामलों में जांच कर रही टीम ने हाजी इकबाल के तीन बेटों को अब तक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही हाजी इकबाल व उनके सहयोगियों की 130 करोड़ की सम्पत्ति को भी अब तक कुर्क कर लिया गया है. एसएसपी का दावा है कि जल्दी ही हाजी इकबाल को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि हाजी इकबाल और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले से अवैध खनन और जान से मारने की धमकी देने के मामले में फरार चल रहे इकबाल की तलाश में लगातार पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है. साथ ही उसकी संपत्तियों को भी लगातार कुर्क किया जा रहा है. अब माना जा रहा है कि जल्द ही इकबाल की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

Tags: Saharanpur news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर