लाइव टीवी

सहारनपुर में ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टकराई कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 10, 2020, 11:52 AM IST
सहारनपुर में ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टकराई कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
सहारनपुर में ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टकराई कार

सभी दिल्ली के पंजाबी बाग के रहने वाले थे. जबकि एक की हालत अभी भी बेहद गंभीर बनी हुई है. मरने वालों में पति-पत्नी और युवक के माता-पिता शामिल है.

  • Share this:
सहारनपुर. सहारनपुर (Saharanpur) में रविवार देर रात शादी समारोह से वापस लौट रहे कार सवार लोगों की लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से हुई भीषण टक्कर (Accident) हो गई. इस हादसे में स्विफ्ट कार सवार चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे, जो सहारनपुर से शादी समारोह में होकर वापस दिल्ली लौट रहे थे. सभी दिल्ली के पंजाबी बाग के रहने वाले थे. जबकि एक की हालत अभी भी बेहद गंभीर बनी हुई है. मरने वालों में पति-पत्नी और युवक के माता-पिता शामिल है.

घटना थाना नागल क्षेत्र के हाईवे की है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के पंजाबीबाग के रहने वाले भगवती शर्मा (55) अपनी पत्नी ममता शर्मा (50), बेटे गौरव शर्मा (28), पुत्रवधु निधि शर्मा (26) व प्रदीप शर्मा (25) के साथ सहारनपुर में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. रविवार की रात को समारोह से दिल्‍ली वापस लौटते हुए जब उनकी कार थाना नागल क्षेत्र के टपरी नागल रोड पर पहुंची तो उसी दौरान कार की लकड़ियों से लदी एक ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्‍चे उड़ गए.

लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से हुई कार की टक्कर
लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से हुई कार की टक्कर


जहां पर तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायलों को स्थानीय लोगो व पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. जिसमें की एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. हालांकि भगवती शर्मा का दूसरा बेटा प्रतीक शर्मा जो कि गंभीर रूप से घायल है. उसका भी जिला अस्पताल में अभी उपचार चल रहा है.

इनपुट: देवेश

ये भी पढे़ं:

योगी के मंत्री बोले- मुस्लिम औरतें बुर्का पहनती हैं, क्योंकि वे शूपर्णखा की वंशज हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर