सहारनपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 7 महिलाएं सहित चार युवक गिरफ्तार

पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला संचालिका को भी गिरफ़्तार किया है. वहीं, भीड़ का फायदा उठाकर मौके से एक महिला फरार हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 26, 2019, 12:02 AM IST
सहारनपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 7 महिलाएं सहित चार युवक गिरफ्तार
सेक्स रैकेट का फंडाफोड़( प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 26, 2019, 12:02 AM IST
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने छापेमारी कर मौके से 7 महिलाएं एवं चार युवक को गिरफ्तार किया है. इस सूचना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला संचालिका को भी गिरफ़्तार किया है. साथ ही भीड़ का फायदा उठाकर मौके से एक महिला फरार हो गई.

महिला संचालिका भी गिरफ़्तार 

बता दें कि बीती रात मुठभेड़ के बाद कुछ ही घंटों में सदर बाज़ार पुलिस ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. क्षेत्र के नवीन नगर में पुलिस ने एक मकान से 7 महिलाएं सहित 4 लड़के को गिरफ्तार किया. पुलिस ने सैक्स रैकेट चलाने वाली महिला संचालिका को भी गिरफ़्तार कर लिया है. हालांकि, भीड़ का फ़ायदा उठाकर मौके से एक महिला फ़रार हो गई. पुलिस उक्त मामले की गहनता से छानबीन में जुटी हुई है.

छापेमारी  के बाद हुई गिरफ्तारी 

सिटी एसपी विनीत भटनागर ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि काफी समय से इस तरह की घटनाओं की नवीन नगर क्षेत्र में सूचनाएं मिल रही थीं. ऐसे में पुलिस अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच कर छापेमारी की. इसके बाद 7 महिलाएं एवं चार युवकों को गिरफ्तार किया गया. सम्बंधित कोर्ट में इन्हें पेश कर आगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

भरने वाले नहीं हैं भारतीय लोकतंत्र पर लगे आपातकाल के घाव
खून से लथपथ शाहरुख घायल बहन को लेकर पहुंचा चौकी, मिला जवाब..
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...