सहारनपुर जिला प्रशासन का बड़ा फैसला, DM बोले- हर रविवार रहेगा फुल लॉकडाउन
Saharanpur News in Hindi

सहारनपुर जिला प्रशासन का बड़ा फैसला, DM बोले- हर रविवार रहेगा फुल लॉकडाउन
सहारनपुर जिला प्रशासन का बड़ा फैसला(प्रतीकात्‍मक फोटो)

डीएम (DM) अखिलेश सिंह ने बताया कि बॉर्डर से अखबार के लाने ले जाने पर हालांकि कोई प्रतिबंध नहीं होगा. जिलाधिकारी ने स्पष्ट कहा कि अगले आदेश तक ये व्यवस्था लागू रहेंगी.

  • Share this:
सहारनपुर. कोरोना महामारी (Corona Epidemic) को सहारनपुर (Saharanpur) में जिला प्रशासन ने लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर बड़ा निर्णय लिया है. अब प्रत्येक रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा, केवल मेडिकल इमरजेंसी, दूध की दुकानों को खोलने की इजाजत होगी. दरअसल सहारनपुर में पिछले कुछ दिन से बढ़ रहे कोरोना केस को देखते हुए प्रशासन ने सहारनपुर में प्रत्येक रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रखने का निर्णय लिया है. डीएम अखिलेश सिंह का कहना है कि जनपद में पूर्ण लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जाएगा.

सहारनपुर के डीएम अखिलेश सिंह ने बताया कि सहारनपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पिछले कुछ दिनों में अचानक बढ़ा है. उन्होंने बताया कि रविवार को जनपद में पूर्ण लॉकडाउन रहेगा. किसी को आवाजाही की इजाजत नहीं होगी, जिन्हें बहुत जरूरी होगा उनके लिए पास की व्यवस्था होगी.

ये भी पढ़ें- रंगाई-पुताई में माहिर इन मजदूरों ने कर डाला क्वारंटाइन सेंटर का कायाकल्प, PM मोदी ने की तारीफ



डीएम अखिलेश सिंह ने बताया कि बॉर्डर से अखबार के लाने ले जाने पर हालांकि कोई प्रतिबंध नहीं होगा. जिलाधिकारी ने स्पष्ट कहा कि अगले आदेश तक ये व्यवस्था लागू रहेंगी. साथ ही उन्होंने यह भी बताया की रविवार यानि पूर्ण लोकडॉउन के दौरान केवल दूध, इमरजेंसी सेवा, इमरजेंसी अस्पताल की जो सेवाएं दे रहे है, उन्हें खोलने की केवल इजाजत होगी,किराना ,सब्जी,फल फ्रूट सहित सभी दुकानें रविवार को पूरी तरह बंद रहेंगी.
ये भी पढ़ें- आगरा पुलिस के हत्थे चढ़ा बच्चों का सौदागर, 8 लाख रुपये में लगती थी मासूमों की बोली

बता दें कि सहारनपुर में शनिवार को चार प्रवासियों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है. वहीं सहारनपुर जिले में पाॅजिटिव पाए गए प्रवासी नोएडा से आए थे. इनमें एक शहर का तथा अन्य तीन देहात क्षेत्र के निवासी हैं. जबकि 2 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 79 है. उधर, जिले में कोरोना पाॅजिटिव की संख्या 338 तक पहुंच गई, अबतक 259 स्वस्थ होकर घर लौटे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज