लाइव टीवी
Elec-widget

सहारनपुर: दवा खरीदकर घर लौट रही महिला के साथ रास्ते में गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

भाषा
Updated: November 16, 2019, 8:14 AM IST
सहारनपुर: दवा खरीदकर घर लौट रही महिला के साथ रास्ते में गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार
सहारनपुर में महिला के साथ गैंंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़ित महिला डॉक्टर के यहां से दवा लेकर लौट रही थी. रास्ते में तीन युवक उसे जबरन खींच कर खेत में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता ने तीन लोगों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले थम नहीं रहे हैं. सहारनपुर (Saharanpur) में विवाहित महिला (Female) के साथ कथित तौर पर गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के गंगोह थाना क्षेत्र का है. पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि गंगोह में एक विवाहिता डॉक्टर के यहां से दवा लेकर लौट रही थी. रास्ते में तीन युवक उसे जबरन खींच कर खेत में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने तीन लोगों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये भेज दिया है.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस फरार तीसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है.

नोएडा में एक युवती के साथ रेप किया गया था
बता दें कि इसी हफ्ते दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ रेप किया गया था. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी विवेक कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. मिली जानकारी के मुताबिक उसने युवती के साथ होटल के कमरे में रेप किया था. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि पेशे से इंजीनियर युवती ने छह दिन पहले थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- 

रिटायर्ड आर्मी अफसर की बेटी के लिए सोशल मीडिया पर लिखी आपत्तिजनक पोस्ट

PF घोटाले के बाद अब सामने आया होमगार्ड तैनाती और वेतन में बड़ा फर्जीवाड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 7:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...