होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /सहारनपुर: पैन कार्ड बनवाने गई युवती से रेप, वसूली और जबरन धर्मांतरण, 10 लोगों पर FIR

सहारनपुर: पैन कार्ड बनवाने गई युवती से रेप, वसूली और जबरन धर्मांतरण, 10 लोगों पर FIR

सहारनपुर के एसपी सिटी राजेश कुमार के अनुसार 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है.

सहारनपुर के एसपी सिटी राजेश कुमार के अनुसार 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है.

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक युवती के साथ रेप, वसूली और जबरन धर्मांतरण का मामला सामने आया है. पुलिस ...अधिक पढ़ें

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) के देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती के साथ रेप करने और अश्लील वीडियो बनाकर वसूली करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि रेप पीड़िता का जबरन धर्म परिवर्तन (Forced Conversion) भी करा दिया गया. आरोपियों का इतने से मन नहीं भरा तो उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) कर दिया गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

देहात कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि पैन कार्ड बनवाने के लिए वह गांव के ही जनसेवा केंद्र पर गई थी. वहां उसकी मुलाकात अहमद से हुई. अहमद ने कई दिन तक पैन कार्ड नहीं बनवाया और सहारनपुर चलने की बात कही. पीड़िता ने आरोप लगाया कि अहमद उसे सहारनपुर के एक होटल में ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया. अहमद ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. पीड़ि‍ता का कहना है कि अहमद उसे लगातार ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा. फरवरी में उसकी शादी हो गई. इसके बाद भी अहमद नहीं माना और 50 हजार की डिमांड करने लगा.

ससुराल से चोरी किए 50 हजार
महिला ने बताया कि वह ससुराल से 50 हजार रुपए चोरी करके अहमद के पास ले गई. जहां रिश्तेदार शबाना, रफीक, असरफ, युनुस, युसुफ, सहवान, मोतीलाल और उसके अन्य दोस्त मिले. सभी ने उसे बंधक बना लिया और मुजफ्फरनगर के एक धार्मिक स्थल पर ले गए और कागजों पर धर्म परिवर्तन कराने के लिए हस्ताक्षर कराए. इसके बाद उसे गांव के बाग में ही बंधक बनाकर रखा गया.

पुलिस ने केस दर्ज कर दबिश शुरू
युवती के लापता होने के बाद से परिजन उसकी तलाश करते रहे. सोमवार को थाने पर पहुंची लड़की ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. इंस्पेक्टर उमेश रोरिया ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी (सिटी) राजेश कुमार के अनुसार 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है. सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के आदेश दे दिए गए हैं.

Tags: Love jihad case in UP, Religious conversion, UP news updates, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें