लाइव टीवी
Elec-widget

मौत का डर सताने लगा तो गांव वालों के साथ थाने पहुंचा गैंगस्टर- बोला मुझे गिरफ्तार कर लो

News18India
Updated: November 17, 2019, 9:03 AM IST
मौत का डर सताने लगा तो गांव वालों के साथ थाने पहुंचा गैंगस्टर- बोला मुझे गिरफ्तार कर लो
रामपुर थाने में एक गैंगस्टर पहुंचा और उसने खुद को गिरफ्तार करने की मांग की. (फाइल फोटो)

गैंगस्टर (Gangster) अपने साथी के साथ कैमरा-मोबाइल (Camera-Mobile) लेकर थाने पहुंचा था, इसमें सरेंडर की पूरी प्रक्रिया को रिकार्ड किया जा रहा था. इस पर थानेदार ने गैंगस्टर को तुरंत हिरासत में ले लिया.

  • News18India
  • Last Updated: November 17, 2019, 9:03 AM IST
  • Share this:
सहारनपुर. सहारनपुर (Saharanpur) के थाना रामपुर में एक गैंगस्टर (Gangster) ने अनोखे अंदाज में गिरफ्तारी दी है, जिसके बाद से वह चर्चा में आ गया है. गैंगस्टर (Gangster) अपने गांव के लोगों के साथ थाने (Police Station) पहुंचा और थानेदार से बोला कि मुझे गिरफ्तार (Arrest) कर लो. थानें में पहुंचे गैंगस्टर को देखकर थानेदार हैरान रह गया.

दरअसल गैंगस्टर अपने साथी के साथ कैमरा मोबाइल लेकर थाने पहुंचा था, जिसमें सरेंडर होने की पूरी प्रक्रिया को रिकार्ड किया जा रहा था. तब कैमरा देखकर थानेदार भी कुछ नहीं बोले और गैंगस्टर को तुरंत हिरासत में ले लिया. गैंगस्टर के सरेंडर करने का यह अंदाज पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. उधर पुलिस का कहना है कि फरार अभियुक्तों के खिलाफ चल रही पुलिस की कार्रवाई से घबराकर गैंगस्टर ने थाने में खुद गिरफ्तारी दी है.

बता दें कि रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के सलेमपुर के रहने वाले सुंदर पुत्र यशपाल के खिलाफ रामपुर थाने में ही गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है और इसी मुकदमे में सुंदर वांछित चल रहा था. शनिवार को वह थाने पहुंचा और कार्यकारी थाना प्रभारी के सामने उसने आत्मसमर्पण कर दिया.

इसके बाद से चर्चा हो रही है कि यह सरेंडर पुलिस के डर किया गया है या पुलिस से सेटिंग करने के बाद अपराधी ने खाकी के सामने सरेंडर किया है या इसके पीछे कोई और कारण है. मामला चाहे जो भी गैंगस्टर के गांव वालों ने उसका साथ दिया और उसे थाने तक लेकर पहुंचे. इसके बाद उसका सरेंडर कराया.

ये पढ़ें- गोरखपुर को हमने माफिया और मच्छरों से मुक्त किया: सीएम योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 9:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...