सहारनपुर में गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस को पलटाने की कोशिश?

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2019, 1:12 PM IST
सहारनपुर में गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस को पलटाने की कोशिश?
सहारनपुर में गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस को पलटाने की कोशिश?

बता दें कि मुंबई से अमृतसर जा रही फ्रंटियर मेल (गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस) मेल संख्या 12903 गुरुवार रात करीब तलहेड़ी स्टेशन और नागल स्थित खटोली गांव के समीप खंभा नंबर 159/10 पर पहुंची तो ड्राइवर को ट्रेन से किसी वस्तु के टकराने की आवाज आई.

  • Share this:
सहारनपुर के तलहेड़ी और नागल रेलवे स्टेशन के बीच में गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस गुरुवार रात दुघर्टनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई. दरअसल किसी ने ट्रैक पर बाइक डाल दी. जहां तेज रफ्तार ट्रेन बाइक से टकराई, जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना मिलने पर रात में ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची. ट्रेन की टक्कर लगने के बाद बाइक के टूटे पुर्जे शुक्रवार को घटनास्थल पर इधर-उधर बिखरे मिले. जिससे लग रहा है कि बाइक ट्रेन के इंजन में फंसकर काफी दूर तक घिसटती हुई गई होगी, क्योंकि रेलवे ट्रैक के बीच में काफी दूर तक पत्थर बिखरे पड़े मिले और घिसटने के निशान भी वहां देखे गए.

बिना नंबर की बाइक

बता दें कि मुंबई से अमृतसर जा रही फ्रंटियर मेल (गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस)  मेल संख्या 12903 गुरुवार रात करीब तलहेड़ी स्टेशन और नागल स्थित खटोली गांव के समीप खंभा नंबर 159/10 पर पहुंची तो ड्राइवर को ट्रेन से किसी वस्तु के टकराने की आवाज आई. सूचना मिलने पर रेलवे अधिकारियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. रेलवे पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. जहां ट्रैक किनारे एक बिना नंबर की बाइक के पुर्जे पड़े मिले.

आखिर कौन छोड़ गया बाइक

नागल और तलहेड़ी के बीच में जिस जगह पर बिना नंबर की बाइक ट्रैक पर पड़ी थी, उस स्थान पर कोई क्रांसिंग भी नहीं है. न ही कोई अस्थायी आने जाने का रास्ता है. बल्कि एक तरफ गन्ने के खेत हैं तो दूसरी तरफ रेलवे ने नई रेलवे लाइन बनने के कारण रिहायशी क्षेत्र नजदीक होने के चलते लोहे की तारबाड़ लगा रखी है. ताकि किसी भी तरह की दुघर्टना को रोका जा सके.

(देवेश त्यागी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:
Loading...

...तो विधानसभा उपचुनाव में भी गठबंधन के सहारे हैं अखिलेश यादव!

चन्दौली: पिस्टल के बल पर प्रेमी युगल से बदसलूकी, फोटो वायरल

तस्वीरों में देखिए गोरखपुर में CM योगी ने कैसे मनाई 'कान्हा' संग जन्माष्टमी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 1:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...