भाभी के साथ अवैध संबंध के लिए टोकने वाली पत्नी को चाकू मारा

रश्मि को शक था कि उसके पति के उसकी जेठानी से अवैध संबंध हैं. इसी बात को लेकर हुई कहासुनी में मंगलवार की रात विपिन ने रश्मि पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

भाषा
Updated: July 12, 2018, 9:23 AM IST
भाभी के साथ अवैध संबंध के लिए टोकने वाली पत्नी को चाकू मारा
प्रतीकात्मक तस्वीर
भाषा
Updated: July 12, 2018, 9:23 AM IST
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक शख्स ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. शख्स ने भाभी के साथ कथित रूप से अवैध संबंध रखने के लिए टोकने पर अपनी पत्नी के चेहरे पर बुधवार को चाकू से हमला कर दिया.

पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्या सागर मिश्र ने बताया कि देवबंद थाने में महिला के पिता लाल सिंह की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि विगत फरवरी में उसने अपनी बेटी रश्मि की शादी गांधी कालोनी निवासी विपिन के साथ की थी.

शादी के बाद से ही विपिन दहेज को लेकर रश्मि को शारीरिक तथा मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था. उन्होंने बताया कि रश्मि को शक था कि उसके पति के उसकी जेठानी से अवैध संबंध हैं. इसी बात को लेकर हुई कहासुनी में मंगलवार की रात विपिन ने रश्मि पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

उन्होंने बताया कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने लाल सिंह की तहरीर पर आरोपी पति विपिन और जेठानी रविता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से ही आरोपी पति, भाभी को साथ लेकर फरार है. गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें - 

लखनऊ में दलित किशोरी से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार, ईंट-पत्थरों से कुचल दिया चेहरा

फेसबुक LIVE पर दोस्तों से बात करते-करते फांसी के फंदे पर झूल गया युवक

VIDEO: आज चुनाव हो जाए तो यूपी में 5 सीट भी नहीं जीत पाएगी कांग्रेसः अजीज कुरैशी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर