लाइव टीवी

जमात-ए-इस्लामी की अपील, BJP को हराना है तो गठबंधन के उम्मीदवारों को दें वोट
Saharanpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 10, 2019, 9:19 PM IST
जमात-ए-इस्लामी की अपील, BJP को हराना है तो गठबंधन के उम्मीदवारों को दें वोट
फाइल फोटो

जमात-ए इस्लामी का मानना है कि अपना वोट भाजपा को हराने में सक्षम है.

  • Share this:
जमात-ए इस्लामी ने पूरे उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने के लिए गठबंधन के प्रत्याशियों को वोट करने की अपील की है. जमात ए इस्लामी ने बुधवार को बीजेपी के उम्मीदवारों को हराने के लिए सहारनपुर में बसपा-सपा गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की. आपसी मशवरे के बाद यह फैसला लिया गया है.

जमात- ए -इस्लामी हिन्द ने आपसी मशवरे के बाद फैसला लेते हुए अपने लेटर पैड पर लोगों से अपील की है कि गुरुवार (11 अप्रैल) को होने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में यूपी की 8 सीटों पर बसपा, सपा और रालोद के संयुक्त प्रत्याशियों को वोट दें. जमात-ए इस्लामी का मानना है कि अपना वोट( मुस्लिम मतदाता) भाजपा को हराने में सक्षम है. वहीं, लेटर पैड पर लिखा गया है कि सहारनपुर में गठबंधन के प्रत्याशी को ही वोट दें.

बता दें कि जमात-ए इस्लामी हिन्द की अपील से पहले बुधवार को बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. मायावती ने ट्वीट किया कि राष्ट्रीय सुरक्षा की आड़ में राफेल रक्षा सौदे में भारी गड़बड़ी/भ्रष्टाचार को छिपाने की पीएम मोदी सरकार की कोशिश विफल हो गई है. सरकार इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में पूरी तरह से घिर गई है. संसद के भीतर और बाहर बार-बार झूठ बोलने के लिए पीएम और रक्षा मंत्री को माफी मांगनी चाहिए और इस्तीफा देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- 

अखिलेश बोले- चुनाव आयोग की टूटी रीढ़ की हड्डी, दूसरी तरफ मूकदर्शक पुलिस अपराध देख रही

ग्राउंड रिपोर्ट: क्या अजित सिंह के पास लौटेंगे पश्चिमी यूपी के जाट?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 4:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर