सहारनपुर: गैंगरेप पीड़िता के पिता को सपा विधायक ने दी धमकी! ऑडियो वायरल

गैंगरेप पीड़िता के पिता का आरोप है कि कैराना के विधायक नाहिद हसन ने उन्हें फोन करके अपशब्द कहे और झूठे मुकदमों में फंसाने तथा जान से मरवाने की धमकियां दी.

RAJNEESH DIXIT | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 9:30 AM IST
सहारनपुर: गैंगरेप पीड़िता के पिता को सपा विधायक ने दी धमकी! ऑडियो वायरल
demo pic
RAJNEESH DIXIT | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 9:30 AM IST
सहारनपुर में गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने समाजवादी पार्टी के कैराना विधायक नाहिद हसन पर आरोपियों के साथ समझौता करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने एसएसपी को इस कथित धमकी का ऑडियो क्लिप सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर एसएसपी ने जांच के निर्देश दे दिए हैं.

बता दें कि गैंगरेप पीड़िता के परिवार की ओर से गंगोह कोतवाली में कैराना विधायक नाहिद हसन के खिलाफ तहरीर दी गई है. गैंगरेप पीड़िता के पिता का आरोप है कि कैराना के विधायक नाहिद हसन ने उन्हें फोन करके अपशब्द कहे और झूठे मुकदमों में फंसाने तथा जान से मरवाने की धमकियां दी.

पीड़िता के परिजनों ने एसएसपी को कथित रूप से सपा विधायक के साथ हुई बातचीत की ऑडियो क्लिप सौंपते हुए विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने और परिवार की सुरक्षा दिए जाने की मांग की है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया, 'हमें प्रार्थना पत्र मिला है, जिसमें कैराना विधायक पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है. अगर विधायक को दोषी पाया जाता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.'

धमकी भरे कॉल के बारे में पूछे जाने पर कैराना विधायक नाहिद हसन ने कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले में कुछ भी नहीं बोलना है. गौरतलब है कि सपा विधायक पर पहले भी कई लोगों को धमकी देने का ऑडियो- वीडियो क्लिप वायरल हो चुका है.

यह भी पढ़ें:

मंदसौर रेप केस: अखिलेश ने बीजेपी को बताया महिला विरोधी, माफी मांगने की दी सलाह

पहली बारिश में खुली ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे की पोल, PM ने किया था उद्घाटन

शिवपाल ने परिवार में झगड़े से किया इनकार, बोले-2019 में एकजुट होकर लड़ेंगे चुनाव
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर