लाइव टीवी

मामूली विवाद में LJP नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या, कुत्ता बना कारण

भाषा
Updated: October 4, 2019, 7:54 AM IST
मामूली विवाद में LJP नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या, कुत्ता बना कारण
वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए (फाइल फोटो)

एसपी सिटी भटनागर ने बताया कि थाना जनकपुरी के तहत दामोदरपुरी में गुरूवार शाम कुत्ते के शौच को लेकर दो पड़ोसियों के बीच कहासुनी हो गई जो देखते ही देखते झगड़े में बदल गई. इस घटना में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

  • Share this:
सहारनपुर. उतर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में कुत्ते के शौच को लेकर हुए विवाद में लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना में मृतक के माता-पिता सहित तीन लोग भी घायल हुए हैं. एसपी सिटी भटनागर ने बताया कि थाना जनकपुरी के तहत दामोदरपुरी में गुरूवार शाम कुत्ते के शौच को लेकर दो पड़ोसियों के बीच कहासुनी हो गई जो देखते ही देखते झगड़े में बदल गई. इस घटना में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

कुत्ते के शौच को लेकर कहासुनी
भटनागर ने बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश सचिव हरिओम पासवान के बेटे दीपक की पड़ोस में रहने वाले शुभम से कुत्ते के शौच को लेकर कहासुनी हुई, जो इतनी बढ़ गई कि शुभम ने अपने साथियों के साथ दीपक पर हमला बोल दिया और उसकी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. दीपक के माता और पिता ने इसका विरोध किया तो हमलावरों ने उनकी भी पिटाई कर दी. घायल दंपति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वारदात के बाद हमलावर फरार

भटनागर ने बताया कि घटना के बाद आरोपी शुभम अपने परिवार के साथ फरार है. पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है. सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस घटना में मृतक के परिवार के तीन सदस्य भी घायल हुए हैं. तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिसबल तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस से 'बगावत' कर विधानसभा पहुंचने वाली अदिति को मिली 'Y' श्रेणी सुरक्षा
Loading...

सपा सांसद आज़म खान, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ वारंट जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 7:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...