ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गया युवक, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ...

ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गया युवक

जानकारी के अनुसार आरपीएफ सिपाही प्रमोद कुमार के सामने से गुजर रही एक ट्रेन के गेट से गिरकर एक युवक प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में फंस गया.

  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में रेलवे पुलिस के जवान की दिलेरी से एक युवक की जान बच गई. ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंसे एक युवक को आरपीएफ के एक सिपाही ने बचा लिया. घटना एक जनवरी की बताई जा रही है. दरअसल युवक और उसके पिता ने चलती ट्रेन में चढ़ने का किया प्रयास. इस दौरान एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसलने से युवक काफी दूर तक घिसटता चला गया. मौके पर मौजूद आरपीएफ सिपाही ने ट्रेन की ओर दौड़कर युवक को खींचकर जान बचाई. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

घटना सहारनपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर- 5 की है. जानकारी के अनुसार आरपीएफ सिपाही प्रमोद कुमार के सामने से गुजर रही एक ट्रेन के गेट से गिरकर एक युवक प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में फंस गया. यह देख कर सिपाही प्रमोद कुमार तुरंत मौके पर पहुंचे और युवक को बाहर निकाला. ट्रेन बच्चे को काफी दूर तक खींच ले गई. बाद में ट्रेन रुकवा कर युवक को परिजनों को सौंपा गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पिता के सामने बेटे की जान बचाने वाले सिपाही की दिलेरी के किस्से पूरे इलाके में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.



ये भी पढ़ें:

गोपनीय पत्र वायरल करने को लेकर एसएसपी नोएडा वैभव कृष्ण से मांगा गया जवाब: डीजीपी

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.