लाइव टीवी
Elec-widget

चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर चलाई गोली, एक गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 15, 2019, 12:34 PM IST
चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर चलाई गोली, एक गिरफ्तार
पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस (Police) ने दो व्यक्तियों को संदिग्ध (Doubtful) हालात में देखा और उनको रुकने का इशारा किया तो दोनों बदमाश भागने लगे. दोनों बदमाश आगे जाकर एक बाग मे घुस गए. यहां पर पुलिस ने जब दोनों को बाहर निकलने के लिए कहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम (Police Team) पर फायरिंग (Firing) कर दी.

  • Share this:
सहारनपुर. सहारनपुर (Saharanpur) में गस्त के दौरान पुलिस (Police) और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) में एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है. जिसमें दोनों घायल (Injured) हो गये हैं. पुलिसकर्मी और बदमाश दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार सहारनपुर में एसएसपी के निर्देश पर थाना चिलकाना पुलिस रात में गस्त कर रही थी. इस दौरान पुलिस ने दो व्यक्तियों को संदिग्ध हालात में देखा और उनको रुकने का इशारा किया तो दोनों बदमाश भागने लगे. दोनों बदमाश आगे जाकर एक बाग मे घुस गए. यहां पहुंची पुलिस ने जब दोनों को बाहर निकलने के लिए कहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल
इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने बदमाश को पकड़ लिया. वहीं बदमाश का दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा. मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस की टीम फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने यह कहा
एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि थाना चिलकाना क्षेत्र में पुलिस टीम रोज की तरह गस्त कर रही थी. इसी दौरान उन्हें दो संदिग्ध व्यक्ति दिखे. पुलिस ने जब उनको रुकने के इशारा किया तो दोनों युवक भागने लगे और एक बाग में घुस गए. खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की.

इसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि पुलिस का एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हुआ है. वहीं बदमाश का एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा, घायल बदमाश और सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल सहारनपुर में भर्ती कराया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें- नोएडा: नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाई गई युवती से पार्क में गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...