Home /News /uttar-pradesh /

इमरान मसूद के साथ कांग्रेस छोड़ने वाले क्‍या अब सपा छोड़कर BSP में होंगे शाम‍िल? जानें क्‍या बोले मसूद अख्‍तर

इमरान मसूद के साथ कांग्रेस छोड़ने वाले क्‍या अब सपा छोड़कर BSP में होंगे शाम‍िल? जानें क्‍या बोले मसूद अख्‍तर

सहारनपुर देहात से आशु मलिक और बेहट से उमर अली खान का टिकट घोषित कर दिया गया.

सहारनपुर देहात से आशु मलिक और बेहट से उमर अली खान का टिकट घोषित कर दिया गया.

Saharanpur News: मसूद अख्तर ने कहा कि मैं चुनाव लडू या ना लाडू अपने लोगों के लिए हमेशा साथ खड़ा रहूंगा. उन्होंने कहा कि BSP में शामिल होने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता, ये बिल्कुल साफ है. अख्तर ने कहा कि एक रास्ता अगर बंद होता है तो दस रास्ते खुलते हैं. राजनीति में सब मुमकिन है. ऐसा नहीं है कि वहां भी रास्ते बंद हो गए हैं. बता दें कि मसूद अख्तर अभी समाजवादी पार्टी में हैं.

अधिक पढ़ें ...

सहारनपुर. यूपी व‍िधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) के शंखनाद के साथ ही प्रदेश की स‍ियासत गरमाई हुई है. पहले चरण के नामांकन (Nomination) के साथ ही नेताओं के दल-बदल का स‍िलस‍िला तेज हो गया है. ऐसे में सहारनपुर ज‍िले की राजनीत‍ि कुछ अलग ही करवट ले रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव रहे इमरान मसूद के साथ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) जॉइन करने वाले विधायक मसूद अख्तर ने कहा कि हम इंतज़ार करते रहे और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्रत्याशी तय कर दिए. उन्होंने कहा कि टिकट ना मिलने का मलाल है, अपने समर्थकों की वजह से भावुक हूं. उन्होंने कहा कि ये कोई झटका नहीं है, क्योंकि राजनीति में घटनाएं होती रहती हैं. इमरान भाई उनसे मिले थे. लेकिन मुझे जानकारी नहीं है कि क्या आश्वासन दिया था. जिसके बाद यहां समर्थकों से बैठक करके हमने सपा में जाने का ऐलान किया.

कांग्रेस विधायक मसूद अख्तर ने कहा कि बुधवार को हम लखनऊ गए थे. वहां अखिलेश से मिले तब भी नहीं लगा ऐसा कुछ. उनसे ये बात हुई कि अगले दिन लोकल समाजवादी के नेताओं से भी मिल लिया जाए. अगले दिन हमें बुलाया लेकिन फिर संदेश आया कि वो शुक्रवार के लिए स्थगित कर दिया गया. शुक्रवार को अखिलेश से मुलाक़ात हुई उन्होंने कहा सब ठीक है. सब मिलकर काम करेंगे. उस दिन स्वामी प्रसाद मौर्य की जॉइनिंग थी. उन्होंने कहा शनिवार को सहारनपुर का फाइनल कर देंगे. पहले मैसेज आया कि 12 बजे बुलाया फिर शाम में मिलने का मैसेज आया लेकिन इसी बीच खबर आई कि सहारनपुर देहात से आशु मलिक और बेहट से उमर अली खान का टिकट घोषित कर दिया गया.

UP Election 2022: राकेश टिकैत ने बताया आखिर CM योगी का गोरखपुर से जीतना क्यों जरूरी

ये जानकारी मिलने के बाद हम वापस सहारनपुर आ गए. मसूद अख्तर ने कहा कि मैं चुनाव लडू या ना लाडू अपने लोगों के लिए हमेशा साथ खड़ा रहूंगा. उन्होंने कहा कि BSP में शामिल होने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता, ये बिल्कुल साफ है. अख्तर ने कहा कि एक रास्ता अगर बंद होता है तो दस रास्ते खुलते हैं. राजनीति में सब मुमकिन है. ऐसा नहीं है कि वहां भी रास्ते बंद हो गए हैं. बता दें कि मसूद अख्तर अभी समाजवादी पार्टी में हैं.

Tags: Akhilesh yadav, BSP UP, Priyanka gandhi, Saharanpur news, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP politics, सहारनपुर

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर