यूपी: सहारनपुर के नाग-नागिन के जोड़े का 'डांस' है बेहद रोमांचक, Video देखकर हो जाएंगे फिदा

सहारनपुर में कोबारा सांप रोमांस करते नजर आए.(फोटो-प्रतीकात्मक)
सहारनपुर में कोबारा सांप रोमांस करते नजर आए.(फोटो-प्रतीकात्मक)

Nag Nagin ka Joda Video: वीडियो में नाग-नागिन सड़क किनारे अठखेलियां करते नजर आ रहे हैं. लोग इसे नकुड़ गंगोह मार्ग का वीडियो (Viral Video) बता रहे हैं. कह रहे हैं कि ग्रामीणों ने इसे शूट किया है. News18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नाग-नागिन (Naag-Nagin) सड़क किनारे अठखेलियां करते नजर आ रहे हैं. लोग इसे नकुड़ गंगोह मार्ग का वीडियो (Viral Video) बता रहे हैं. कह रहे हैं कि ग्रामीणों ने इसे शूट किया है. News18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. करीब डेढ़ मिनट के इस  वीडियो में सड़क के किनारे दो विशालकाय सांप आपस में काफी समय तक तक आलिंगन करते दिखे.

सड़क किनारे एक खेत में पुआल के पास नाग-नागिन के रोमांस (Romance) का ये वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें ऐसा ही एक अन्य वीडियो बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में भी देखने को मिला. सड़क किनारे झाड़ियों में नाग-नागिन के जोड़े को प्रेमालाप करते देख लोगों की भीड़ जमा हो गई. नाग-नागिन का रोमांस देखने के लिए लोग झाड़ियों में टकटकी लगाए रहे. मामला थावे थाना के जंगल के समीप गोलंबर के पास का है.

दरअसल नाग-नागिन का जोड़े को मिलन करना के दृश्य को देखने शुभ माना जाता है. माना जाता है कि जब कहीं नाग और नागिन आलिंगनबद्ध होते नजर आ जाएं, तो यह खुशहाली का सूचक होता है. यह प्रेम लीला क्षेत्र में अच्छी बारिश का भी संकेत देती है.




ये भी पढ़ें:

रोमांचक Video: नाग-नागिन के जोड़े को आलिंगन करते देख थमे लोगों के कदम, कैमरे में कैद करने की मची होड़
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज