पीएम मोदी की रैली: पहले अमरोहा फिर सहारनपुर में करेंगे विपक्ष पर वार
Saharanpur News in Hindi

पीएम मोदी की रैली: पहले अमरोहा फिर सहारनपुर में करेंगे विपक्ष पर वार
आज यूपी में रैली करेंगे पीएम मोदी

पश्चिमी यूपी में पहले और दूसरे चरण की 16 सीटों के चुनाव को देखते हुए यह मोदी का दूसरा दौरा और तीसरी सभा होगी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NARENDRA MODI) शुक्रवार को अमरोहा और सहारनपुर में चुनावी रैलियां करेंगे. पश्चिमी यूपी में पहले और दूसरे चरण की 16 सीटों के चुनाव को देखते हुए यह पीएम मोदी का दूसरा दौरा और तीसरी सभा होगी. इन रैलियों में पीएम के साथ सीएम योगी भी मौजूद होंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री सुबह 11:30 बजे गजरौला स्थित जनकपुरी में अमरोहा लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रैली करेंगे.

दोपहर 1:30 बजे सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र के पार्टी उम्मीदवार राघवलखन पाल के समर्थन में शिवांगी सिटी ननौता चौराहा पर रैली को संबोधित करेंगे. उसके बाद प्रधानमंत्री 11 अप्रैल को अलीगढ़ और मुरादाबाद में भी रैली करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गजरौला के झनकपुरी में जनसभा को लेकर सुरक्षा के लिहाज से पैरामिलिट्री और पुलिस के जवान ग्रैंड रिहर्सल किया. एडीजी समेत जिले के आला अफसरों ने सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया.

Live Election: अमरोहा-सहारनपुर में गरजेंगे PM मोदी, गाजियाबाद में प्रियंका का रोड शो



करीब 11.55 पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर जनसभा स्थल पर उतरेगा. इन रैलियों में लाखों की तादात में भीड़ के पहुंचने की अनुमान है. लिहाजा जिला प्रशासन ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा-व्यवस्था चाक चौबंद व्यवस्था की है.पीएमओ के निर्देश पर गुरुवार को खास सुरक्षा व्यवस्था का अंतिम पूर्वाभ्यास फुल ड्रेस ग्रैंड रिहर्सल कराया गया. मैदान में बने अस्थाई हेलीपैड पर टच एंड गो पूर्वाभ्यास हुआ. इसके बाद हेलीपैड पर हेलीकाप्टर को उतार कर देखा गया.



बुलंदशहर में राजनाथ सिंह बोले- हमारा पीएम प्योर है, पीएम बनना श्योर है

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
First published: April 5, 2019, 7:42 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading