बिजनौरः पिता को थाने उठा ले आई पुलिस, बिना कन्यादान घर से विदा हुई बेटी!

शादी समारोह में किसी हंगामे से बचने के लिए अमीचंद ने डायल 100 पुलिस को फोनकर बुला लिया, लेकिन पुलिस उल्टा अमीचंद को ही हिरासत में लेकर थाने ले आई


Updated: July 3, 2018, 10:23 PM IST

Updated: July 3, 2018, 10:23 PM IST
बिजनौर जिले सोमवार को एक शादी समारोह में हंगामा कर रहे लोगों के खिलाफ शिकायत करने पर उल्टे पिता को पुलिस द्वारा यातनाएं देने का मामला सामने आया है. बताया जाता है पीड़ित पिता ने शादी समारोह में हंगामा कर रहे लोगों से निबटने के लिए डायल 100 को फोन किया था.

आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस पिता को पकड़कर थाने ले आई और उसे घंटों थाने में बैठाए रखा, जिससे पीड़ित पिता बेटी की कन्यादान रस्म में भी शामिल नहीं हो सका.पीड़ित पिता की पहचान अमीचन्द के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें-बिजनौर: गैंगरेप पीड़िता की मौत का मामला, चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

रिपोर्ट के मुताबिक बीती रात अमीचंद की बेटी की शादी थी और बारात घर पहुंचने वाली थी कि बारात में घुस आए असामाजित तत्व शराब के नशे में हुड़दंग करने लगे. शादी समारोह में किसी हंगामे से बचने के लिए अमीचंद ने डायल 100 पुलिस को फोनकर बुला लिया, लेकिन पुलिस उल्टा अमीचंद को ही हिरासत में लेकर थाने ले आई. पुलिस पर अमीचंद के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगा है. बताया जाता है पीड़ित पिता की गैर मौजूदगी में दुल्हन के मामा ने कन्य़ादान की रस्म पूरी करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें-बिजनौर: शराब के नशे में सिपाही ने किया DIOS ऑफिस पर हंगामा, हुआ सस्पेंड

पीड़ित पिता अमीचन्द ने बताया कि पुलिस ने उसे घंटों थाने में बैठाया रखा और कई बार छोड़ने की विनती करने के बाद भी उनका दिल नहीं पसीजा. इतना ही नहीं, पुलिस ने अमीचंद को शांतिभंग करने के आरोप
में भी बुक कर दिया. मामला तूल पकड़ने के बाद अब पुलिस के आला अधिकारी पूरे मामले में जांच करके कार्यवाही करने की बात कह रहें हैं.

(रिपोर्ट-शकील, बिजनौर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर