सहारनपुर: छेड़छाड़ के आरोपी युवक को पुलिस ने थाने में ही दे दी ये सजा...

पुलिस जब अनीस को लेकर थाने पहुंची तो पहले तो उसे मारने-पीटने का आरोप है. उसके बाद उसे गंजा कराने का फरमान सुना दिया गया. थाने में नाई बुलाया गया.

RAJNEESH DIXIT | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2018, 6:19 PM IST
सहारनपुर: छेड़छाड़ के आरोपी युवक को पुलिस ने थाने में ही दे दी ये सजा...
थाने में आरोपी के बाल मुंडवाने का दिया फरमान. Photo: News 18
RAJNEESH DIXIT | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2018, 6:19 PM IST
उत्तर प्रदेश पुलिस के तमाम कारगुजारियां सामने आती रहती हैं. इसी क्रम में सहारनपुर की बेहट थाने की पुलिस से जुड़ा एक मामला सामने आया है. यहां एक छेड़छाड़ के आरोपी युवक को पुलिस की तरफ से थाने में ही सजा सुना दी गई है. इस सजा की फुटेज न्यूज 18 ने रिकॉर्ड कर ली है.

दरअसल मामला बेहट थाना क्षेत्र के तावली गांव का है. यहां एक युवक अनीस पर आरोप है कि वह गांव की ही एक लड़की से छेड़खानी करता है. रविवार को लड़की के परिजनों ने अनीस को पकड़ा और कमरे में बंद कर जमकर पीटा. इसके बाद उन्होंने पुलिस बुलाई और अनीस को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. इसके बाद पुलिस जब अनीस को लेकर थाने पहुंची तो पहले तो उसे मारने-पीटने का आरोप है. उसके बाद उसे गंजा कराने का फरमान सुना दिया गया. थाने में नाई बुलाया गया. इसके बाद अनीस को वहीं गंजा करा दिया गया.

उधर नाई द्वारा गंजा कि जाने की कार्रवाई को न्यूज 18 के कैमरे में कैद हो गई. यही नहीं कैमरा देखक थाने में पुलिस भड़क गई. उसने मीडियाकर्मियो का जबरन कैमरा बंद करा दिया. उधर मामले में बेहट थानाध्यक्ष छोटे सिंह गोलमोल जवाब देते नजर आए.

सहारनपुर: टूटी पटरी से गुजरती रहीं ट्रेनें, टला बड़ा हादसा

उधर सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर रेल अधिकारियों में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर पटरी टूटने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही आनन-फानन में रेलवे के अधिकारी सीनियर सेक्शन इंजीनियर के साथ मौके पर पहुंचे और पटरी का बारीकी से निरिक्षण किया. चौंकाने वाली बात ये रही कि टूटी हुई पटरी से शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन समेत कई ट्रेनें गुजर गई. गनीमत रही कि स्टेशन होने के चलते सभी ट्रेने रुककर धीमी गति से निकल गईं, जिससे न सिर्फ एक बड़ा हादसा होने से टल गया, बल्कि रेलवे अधिकारियों ने भी राहत की सांस ली है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर