लाइव टीवी

देवबंद में नाबालिग लड़की से रेप, आरोपी का पूरा परिवार गांव से फरार

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 19, 2019, 10:04 AM IST
देवबंद में नाबालिग लड़की से रेप, आरोपी का पूरा परिवार गांव से फरार
देवबंद में नाबालिग लड़की से रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी युवक पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया था. इसके बाद उसने किशोरी से रेप (Rape) किया.

  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में एक 14 वर्ष की किशोरी के साथ रेप (Rape) करने का मामला आया सामने है. नाबालिक किशोरी (Minor girl) रविवार रात से लापता थी. कहा जा रहा है कि आरोपी युवक ने बहला-फुसलाकर पीड़िता को अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक गांव से फरार है.

जानकारी के मुताबिक, मामला देवबंद थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. दरअसल, गांव में एक 14 वर्षीय किशोरी रविवार की रात को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई. इसके बाद परिजनों ने पूरे गांव में किशोरी की खोजबीन की. इसके बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा. ग्रामीणों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर एक घर की तलाशी ली. तलाशी के दौरान उस मकान के अंदर किशोरी बदहवास अवस्था में पड़ी मिली. किशोरी के पिता का आरोप था कि आरोपी युवक बहला-फुसलाकर उसकी पुत्री को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

आरोपी परिवार गांव छोड़कर फरार हो गया
गांव में मचे हंगामे के बीच आरोपी युवक और उसका परिवार गांव छोड़कर फरार हो गया है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया. साथ ही पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी जल्द किए जाने की बात कही. तब जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ. वहीं, एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना देवबंद में एक बालिका से दुराचार का मामला सामने आया है. इस संबंध में पोक्सो एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है. अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

रिपोर्ट- देवेश त्यागी

ये भी पढ़ें- 

पटना यूनिवर्सिटी में 7 दिसंबर को होगा छात्र संघ का चुनाव, जारी हुआ शेड्यूल
Loading...

ओवरलोड ट्रक पलटने से 6 बच्चियों की मौत, एक साथ निकली सभी की अर्थी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 9:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...