शामलीः तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार किसान की कुचला, मौके पर ही मौत

मृतक किसान की पहचान दुष्यंत के रूप में हुई है, जो बाइक से अपने खेत में जा रहा था तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया


Updated: June 11, 2018, 2:55 PM IST

Updated: June 11, 2018, 2:55 PM IST
शामली जिले में सोमवार सुबह एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार किसान को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे से पूर्व मृतक किसान खेतों में पानी लगाने के ले जा रहा था. दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार है.

सड़क हादसे में किसान की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर खूब हंगामा किया और मृतक के लिए मुआवजे की मांग की. हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल समझा-बुझाकर ट्रैफिक जाम खुलवा दिया है और अब आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा कांधला थाना क्षेत्र के बुढ़ाना रोड पर हुआ. मृतक किसान की पहचान दुष्यंत के रूप में हुई है, जो बाइक से अपने खेत में जा रहा था तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया. किसान की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने दुष्यंत के शव को सड़क पर रख कर जमकर हंगामा किया और भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उन्हें शांत कराया.

ग्रामीणों ने मृतक किसान के परिवार को मुआवजा देने और आरोपी ट्रक चालक की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. कांधला एसओ ओ पी चौधरी ग्रामीणों को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है और परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर