सहारनपुर में कोरोना का खतरा देख बिल्डर ने मां के लिए चांद पर खरीदी जमीन, 5 लाख रुपए में प्लॉट

बिल्डर ने मां के लिए 'चांद' पर खरीदा 5 लाख रुपये में प्लॉट

Land on The Moon: सहारनपुर के बिल्डर ने कोरोना का बढ़ता खतरा देख धरती से बाहर बसने की योजना बनाई. इससे पहले यहां की निवासी पूजा गुप्ता ने भी फादर्स डे पर अपने पिता को चांद पर एक एकड़ जमीन गिफ्ट की थी.

  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सोमवार को चौंका देने वाला मामला सामने आया है. सहारनपुर के सदर बाजार कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हकीकतनगर के रहने वाले बिल्डर अश्विनी सुखीजा ने दावा किया है कि उन्होंने चांद पर प्लॉट (Land on Moon) खरीदा है. उन्होंने दावा किया कि धरती पर लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए उन्होंने यह फैसला लिया है. चांद पर प्लॉट उन्होंने अपनी मां के नाम पर खरीदा है. 5 लाख रुपये में उन्हें चांद पर रजिस्ट्री मिली है. उन्होंने ऑनलाइन पेमेंट करने का दावा किया है. हालांकि जिले के डीएम और अन्य अधिकारी प्लॉट खरीदने की बात जानकारी में नहीं होने की बात कह रहे हैं.

बता दें कि अश्विनी सुखीजा रियल स्टेट का व्यापार करते हैं और वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में फ्लैट बनाते हैं. लोगों के लिए धरती पर फ्लैट बनाने वाले अश्विनी ने अब कोरोना काल में अपने लिए चांद पर अपनी मां के नाम से प्लॉट खरीदा है. उन्होंने बताया कि लुना सोसाइटी इंटरनेशनल की बिड हुई थी. ऑनलाइन बिड में कीमत लगानी थी, उन्होंने भी इसमें हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्हें ऑफर में एक एकड़ क्षेत्र के प्लॉट पर बोली लगाने का मौका मिला. इस जमीन के लिए पांच लाख रुपये का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना पड़ा.

आजमगढ़ में CM योगी के उतरने से पहले हेलीपैड पर दौड़ी गाय, हेलिकॉप्टर लैंडिंग के दौरान टला हादसा

ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करने के बाद अब उन्हें सोसाइटी ने रजिस्ट्री भेजी है, जिसमें उन्हें प्लॉट का मालिकाना हक दिखाया गया है और साथ ही नक्शा भी भेजा गया है. बिल्डर ने बताया कि पिछले वर्ष लगे लॉकडाउन और इस वर्ष लगे कोरोना कर्फ्यू की वजह से रियल एस्टेट मार्केट डाउन है. उन्हें उम्मीद है कि चांद पर खरीदे प्लॉट के एक वर्ष में उन्हें अच्छे पैसे भी मिल सकते हैं.

शाहरुख खान और सुशांत राजपूत ने खरीदा था प्लॉट
इससे पहले साल 2020 के जून महीने में भी सहारनपुर निवासी पूजा गुप्ता ने भी फादर्स डे पर अपने पिता को चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदकर गिफ्ट कर चुकी हैं. इनके अलावा देश के काफी जानी मानी हस्तियां भी चांद पर जमीन खरीद चुकी है. जिनमे बॉलीवुड फिल्म स्टार शाहरुख खान और दिवंगत अभिनेता सुशांत राजपूत ने भी चांद पर जमीन खरीदा था.