लाइव टीवी

सहारनपुर: COVID-19 के डर से क्लर्क ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
Saharanpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2020, 9:10 AM IST
सहारनपुर: COVID-19 के डर से क्लर्क ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
पुलिस ने बताया कि गन्‍ना विकास परिषद में क्‍लर्क के तौर पर तैनात आदेश सैनी द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह Coronavirus को बताया गया है.

पुलिस ने बताया कि गन्‍ना विकास परिषद में क्‍लर्क के तौर पर तैनात आदेश सैनी द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह Coronavirus को बताया गया है.

  • Share this:
सहारनपुर. गन्ना विकास परिषद शेरमऊ में तैनात एक क्लर्क ने कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के डर से दफ्तर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मौके से बरामद सुसाइड नोट से इस बात का खुलासा हुआ. बता दें कि सहारनपुर के बाईपास स्थित सत्संग भवन के पास गन्ना विकास परिषद का कार्यालय है. वैसे तो लॉकडाउन की वजह से कार्यालय कम ही खुलता था, लेकिन शेरपुर निवासी आदेश सैनी अक्सर ऑफिस आते-जाते रहे और अपना कार्य निपटाते रहे.

ऑफिस शाम को 5 बजे बंद हो जाता था, लेकिन बुधवार को 7:30 बजे तक खुला था. इसे देखकर पड़ोसी को शक हुआ और उसने कार्यालय में तैनात एक युवक बंटी को आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो वह सीधा अंदर कमरे में चला गया. कमरे में आदेश सैनी के झूलते शव को देखकर वह भौंचक्‍का रह गया. इसके बाद उसने तुरंत ही इसकी सूचना पड़ोसी डॉक्टर संदीप को दी. संदीप ने इसकी सूचना फोन कर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और घटनास्थल का पूरा निरीक्षण किया.

पुलिस की सूचना पर उसके रिश्तेदार भी पहुंचे, जिन्होंने बताया कि आदेश सैनी कुछ दिन से थोड़ा डिप्रेशन में थे. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह कोरोना वायरस को बताया गया है.



सुसाइड नोट में लिखी ये बात



आदेश ने सुसाइड नोट में लिखा, 'मैं कोरोनावायरस से बहुत डरा हुआ हूं. मुझे अपनी चिंता नहीं है. मुझे बच्चों की चिंता रहती है, क्योंकि मैं जब घर जाता हूं तो मुझे लगता है कि मैं कोरोना वायरस का शिकार हूं. मैं पिछले 10 दिनों से सोया नहीं हूं. इसलिए मैं यह कदम उठा रहा हूं. इसके लिए कोई दोषी नहीं है. मेरी यह अंतिम प्रार्थना है कि मेरे बाद यह पत्र जिसे भी मिले इसका सही जगह इस्तेमाल करने का कष्ट करे.'

(इनपुट: देवेश त्यागी)

ये भी पढ़ें:

UP के 569 लोग निजामुद्दीन की तबलीगी जमात में गए थे, सभी किए गए क्वारेंटाइन

आगरा: युवक की आत्महत्या मामले में राज्यमंत्री उदयभान सिंह की बहू पर FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 9:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading